IPL 2023: एरोन फिंच ने की भविष्यवाणी, बोलें- ग्रुप स्टेज में होगा लखनऊ सुपर जायंट्स का सफर खत्म

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम औंधे मुंह गिरेगी और एक कमजोरी की वजह राहुल की टोली का चैंपियन बनने का सपना चूर हो जाएगा। यह बात हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और सालामी बल्लेबाज एरोन फिंच का यह मानना है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारत में क्रिकेट का त्योहार कहे जाने वाले IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण का आगाज शुक्रवार 31 मार्च से होने जा रहा है। वहीं सभी टीमों ने IPL के इस सीजन में धमाल मचाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। पिछले साल IPL में अपना डेब्यू करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। पिछले सीजन केएल राहुल के नेतृत्व में टीम ने प्लेऑफ तक का सफर भी तय किया था।

हालांकि, इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम औंधे मुंह गिरेगी और एक कमजोरी की वजह राहुल की टोली का चैंपियन बनने का सपना चूर हो जाएगा। यह बात हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और सालामी बल्लेबाज एरोन फिंच का यह मानना है। एरोन फिंच के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का इस सीजन में प्लेऑफ में भी पहुंचना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है।

प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाएगी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम -

कंगारू टीम के पूर्व कप्तान ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, "मुझे लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में एक बहुत बड़ी कमजोरी नजर आ रही है। उनकी डेथ ओवर की बॉलिंग में दमखम नहीं नजर आ रहा है। मेरे हिसाब से मिडिल में लखनऊ सुपर जायंट्स के पास बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं और उनके पास अच्छे ऑलराउंडर्स भी हैं। हालांकि अगर आप कॉम्बिनेशन को देखेंगे, तो आखिरी के चार ओवरों में बढ़िया गेंदबाजी करना लखनऊ टीम के लिए सबसे बड़ा चैलैंज होगा।"

ये विदेशी खिलाड़ी साबित होंगे कारगर -

पूर्व कंगारू कप्तान ने उन चार खिलाड़ियों के नाम बताए, जिन खिलाड़ियों को लखनऊ की टीम को प्लेइंग इलेवन में अवसर देना चाहिए। फिंच ने कहा कि, "मुझे लगता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के पहले चार पसंदीदा खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस, क्विंटन डिकॉक, निकोलस पूरन होंगे। मेरे हिसाब से चौथे खिलाड़ी के रूप में मार्क वुड लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए बेस्ट ऑप्शन होंगे और कारगर भी साबित हो सकते हैं।"

निकोलस पूरन हो सकते हैं लखनऊ सुपर जायंट्स के ट्रंप कार्ड -

इसके साथ ही कंगारू टीम के कप्तान ने निकोलस पूरन को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का सबसे बड़ा ट्रंप कार्ड बताया है। निकोलस पूरन को केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 16 करोड़ रूपए की मोटी बोली लगाकर टीम में शामिल किया है। लखनऊ सुपर जायंट्स को टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में एक अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ना है।

calender
28 March 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो