तीसरे टी20 मैच में उमरान मलिक को खेलते देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टी20 मैच में हार के बाद मुश्किलों में है। अब मंगलवार को विशाखापट्टनम होने वाले मैच में टीम इंडिया को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। ऐसे में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली भारतीय टीम को शानदार खेल दिखाना होगा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टी20 मैच में हार के बाद मुश्किलों में है। अब मंगलवार को विशाखापट्टनम होने वाले मैच में टीम इंडिया को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। ऐसे में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली भारतीय टीम को शानदार खेल दिखाना होगा। इस मैच में सुनील गावस्कर जम्मू-कश्मीर के युवा तेज गेंदबाजी उमरान मलिक को खेलने देखना चाहते हैं।

गावस्कर ने कहा है कि भारत पहले दो मैच हार गया है, ऐसे में अब आगामी टी20 मैचों में उमरान मलिक को मौका देना चाहिए। गावस्कर ने कहा, ‘मैं जिस पहले खिलाड़ी को देखने के लिए उत्साहित हुआ था वो सचिन तेंदुलकर थे और अब दूसरे उमरान मलिक हैं। उन्हें मौका मिलना चाहिए।’ गावस्कर हमेशा से जम्मू-कश्मीर के इस युवा खिलाड़ी की गति और आक्रामकता की तारीफ करते आए है। आईपीएल 2022 के पूरे सीजन में उमरान ने अपनी गति और विकेट लेने की प्रतिभा से सभी प्रभावित किया।

पूरे सीजन में उन्होंने नियमित रूप से 150 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की गति से गेंदबाजी की, जिससे बल्लेबाजों को परेशानी हुई। उमरान टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में चौथे नंबर पर रहे। आपको बता दें कि उमरान मलिक को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन करने का फैसला किया था। उमरान ने आईपीएल 2022 में कुल 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किए. इस दौरान उमरान मलिक का बेस्ट प्रदर्शन 25 रन देकर पांच विकेट रहा।

calender
14 June 2022, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो