IND VS AUS final: विश्व कप फाइनल के लिए बेटी वामिका संग अहमदाबाद पहुंची अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

भारत की जमीन पर खेले जा रहे आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने अब तक बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इसको लेकर क्रिकेट फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना हुआ है. इसी बीच बेटी वामिंगा संग अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अहमदाबाद में नजर आई वामिका संग अनुष्का शर्मा 

बता दें कि अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका संग अहमदाबाद में होने जा रहे विश्व कप फाइनल का मुकाबला देखने को लिए अहमदाबाद प्लेन से पहुंची हैं. एक फैन पेज द्वारा इस वीडयो को शेयर किया गया है. जिसे अभी तक 1 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में एक प्राइवेट जेट से वामिका कोहली और अनुष्का शर्मा निकलती हुईं दिखाई दे रही हैं. हालांकि यह वीडियो नया है या पुराना इसकी पूरी तरीके पुष्टि नहीं हो पाई है. 

भारतीय टीम ने किया उम्दा प्रदर्शन 

गौरतलब है कि इस बार का विश्व कप भारत के लिए बहुत ही खास है, क्योंकि यह पहला मौका है जब विश्व कप के सारे मुकाबले भारत में ही खेले जा रहे हैं. भारत की जमीन पर खेले जा रहे आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने अब तक बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है, भारत के साथ-साथ विश्व के कई देशों के दिग्गज क्रिकेटरों का भी यहीं मानना है कि जिस तरह से भारत ने इस विश्व कप में अपनी दावेदारी दिखाई है वह काबिले तारीफ है. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने लीग स्टेज में खेले अपने सारे मुकाबले में जीत हासिल कर अंक तालीका में शीर्ष पर बनी रही.

calender
18 November 2023, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो