Virat Kohli: क्या 2024 से बाहर हो गए हैं विराट कोहली? जानिए सच्चाई

Virat Kohli IPL 2024: आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर एक ख़बर वायरल हो रही है कि उन्होंने निजी कारणों से आईपीएल 2024 खेलने से मना कर दिया है. जानिए इस ख़बर में कितनी सच्चाई है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Virat Kohli IIPL 2024: 22 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आग़ाज़ होने जा रहा है लेकिन उससे पहले विराट कोहली को लेकर बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि उन्होंने आईपीएल के इस सीज़न से दूरी बनाते हुए ना खेलने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर कुछ ख़बरें वायरल हो रही हैं कि विराट कोहली ने निजी कारणों से इस आईपीएल में खेलने से इनकार कर दिया है. हालाँकि यह ख़बर ग़लत है, अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

ना ही विराट कोहली के किसी सोशल मीडिया हेंडल्स पर और ना ही उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ़ से ऐसी कोई जानकारी दी गई है. हालाँकि सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली ने इस सीज़न में नहीं खेलेंगे. इस ट्विटर हैंडल ने अपना नाम ESPNcricinfo दिया हुआ. साथ ही इसका यूज़रनेम @Raunak__25_9 है. जबकि क्रिक इन्फो के आधिकारिक X हैंडल का नाम और यूजरनेम (@ESPNcricinfo) एक जैसे हैं.

विराट कोहली के लिए किया गया ट्वीट
विराट कोहली के लिए किया गया ट्वीट

@Raunak__25_9 नाम के X हैंडल से पोस्ट में देखा जा सकता है कि विराट कोहली के फ़ोटो के साथ एक कैप्शन लिखा है कि,”ब्रेकिंग: आरसीबी के लिए बड़ा झटका क्योंकि विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2024 से हटने का फैसला किया.” हालाँकि यह ख़बर फ़र्ज़ी है लेकिन तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कृप्या इस तरह की जानकारी फैलाने से बचें. 

calender
05 March 2024, 02:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो