IND VS AUS: मेरी टीम इंडिया में वापसी इतनी भी...' ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद श्रेयस अय्यर का बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर काफी समय तक चोटिल रहे थे, इसी कारण वह आईपीएल सीजन भी नहीं खेल पाए थे. इस बीच क्रिकेट में प्रैक्टिस नहीं करने पर उनका फॉर्म भी सही नहीं चल रहा था.

Sachin
Sachin

Shreyas Iyer: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने 99 रनों से जीत दर्ज की है, दूसरे वनडे मैच श्रेयस अय्यर के लिए काफी खास रहा. क्योंकि वह काफी समय से फॉर्म नहीं थे. उनपर सवाल भी खड़े हो रहे थे. अब इस शतक से टीम में जगह बना पाए हैं. इसी बीच अय्यर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, किस तरह से उनकी वापसी हुई, वह इतना आसान नहीं रहा है. बल्लेबाज की माने तो वह अपनी फॉर्म की वापसी के लिए काफी समय से बेसब्र थे. 

पाकिस्तान के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाए अय्यर

श्रेयस अय्यर काफी समय तक चोटिल रहे थे, इसी कारण वह आईपीएल सीजन भी नहीं खेल पाए थे. इस बीच क्रिकेट में प्रैक्टिस नहीं करने पर उनका फॉर्म भी सही नहीं चल रहा था. वह पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में अय्यर ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच भी ज्यादा रन नहीं बना पाए. हालांकि दूसरे वनडे में कोई गलती नहीं करते हुए 90 गेंदों में 11 चौके और 3 छक्कों की मदद से 105 रनों की शानदार पारी खेली, इस कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच के लिए भी चुना गया. 

श्रेयस बोले- मेरे लिए वो समय काफी उतार-चढ़ाव रहा 

अपनी शतकीय पारी के बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि मेरे लिए वह समय काफी उतार-चढ़ाव का दौर रहा. इस मैच के बाद काफी अच्छा लग रहा है. मेरे साथी खिलाड़ी, परिवार के लोग मुझे लगातार सपोर्ट कर रहे थे. मैं टीवी पर मैच देख रहा था और मैदान में खेलने के लिए तरस रहा था. मैं खुद पर विश्वास रखा और दर्द और निगल के बाद भी बल्लेबाजी का लक्ष्य साधे बैठा था. मैंने अपने प्लान के मुताबिक काफी बेहतर तरीके से प्रयास किया. मैदान में आने के बाद मैं अपनी नजर जमा रहा था. 

calender
25 September 2023, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो