Leus du Plooy: दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने मैदान में मचाया कहर, 400 के स्ट्राइक से 25 गेंद में जड़ा शतक, देखें वीडियो

डु प्लॉय की शानदार पारी के बदौलत हंगरी की टीम 10 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 220 रन बना दिए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए तुर्की 7 विकेट के नुकसान पर मात्र 89 रन ही बना सकी.

Sachin
Sachin

European Cricket: क्रिकेट में रिकॉर्ड बनते ही हैं टूटने के लिए, ऐसा ही कुछ क्रिकेट के मैदान में देखने को मिला जहां पर बल्लेबाज ने गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. इंटरनेट मीडिया पर इस बल्लेबाज की बैटिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में क्रिकेट फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, साउथ अफ्रीका मूस के ल्यूस डु प्लॉय (Leus du Plooy) ने एक नया कारनाम करके दिखाया है. 

25 गेंद में खेली शतकीय पारी 

बता दें कि ल्यूस डु प्लॉय ने T-10 यूरोपियन क्रिकेट चैंपियनशिप में 25 गेंदों में ही शतक जड़ दिया. दरअसल, टूर्नामेंट के दौरान हंगरी टीम से खेलते हुए डु प्लॉय ने तुर्की के खिलाफ यह शानदार शतक जड़ दिया है.  इस मैच में डु प्लॉय  ने 25 गेंदों में शतक के साथ 40 गेंदों में 163 रनों की शानदार पारी खेली. जिसमें 23 छक्के और 4 चौके शामिल हैं. 

जवाब में तुर्की की टीम 89 रन बना सकी

डु प्लॉय की शानदार पारी के बदौलत हंगरी की टीम 10 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 220 रन बना दिए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए तुर्की 7 विकेट के नुकसान पर मात्र 89 रन ही बना सकी. डु प्लॉय  ने 407.50 की स्ट्राइक से रन बनाकर सामने वाली टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है. इस तूफानी पारी का वीडियो सोशल मीडिाय पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को European Cricket के सोशल साइट एक्स से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 60 से ज्यादा यूजर्स रिट्विट कर चुके हैं और 300 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. 

calender
07 October 2023, 07:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो