World Cup 2023: खेल के मैदान में रोने लगे ये स्टार खिलाड़ी, तो प्लेयर को देख फैंस भी हुए भावुक

इस वर्ष खेल के मैदान में खिलाड़ियों के साथ फैंस भी भावुक होते हुए दिखे, जहां एक ओर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की हार ने खिलाड़ियों को भावुक किया तो दूसरी तरफ फैंस भी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • खिलाड़ी के साथ फैंस भी हुए भावुक
  • रोहित-विराट को निकले आंसू तो देश ने जताया भरोसा

Players Became Emotional: इस साल खेल के मैदान में कई ऐसे मैच देखने को मिले जहां लोगों की सांस अटक गई. तो वहीं, कुछ ऐसे भी पल सामने आए जब मैदान पर ही कई खिलाड़ियों के आंसू निकल पड़े. इसी के साथ खिलाड़ियों और खेल के साथ अपनी भावनाओं के साथ जोड़कर देखते हुए फैंस भी भावुक हो गए थे. आज हम उन्हीं पलों की बात करेंगे जब खिलाड़ियों के आंसू निकले तो देशवासियों ने भी जमकर उन्होंने प्यार दिया. 

विराट कोहली भावुक होने के बाद पत्नी के गले लगे 

1) विश्व कप 2023 में टूर्नामेंट में सभी टीमों को हराती हुई भारतीय टीम फाइनल में जीती थी, एक पल ऐसा कहा जा रहा था कि भारत इस वर्ल्ड कप जीतकर साल 1983 और 2011 का पल दोहराएगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की 6 विकेट से हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया था और इस दौरान विराट कोहली भावुक हो गए और वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के गले लग गए थे. 

Virat Kohli Emotional
Virat Kohli Emotional

जब रोहित शर्मा नहीं रोक पाए आंसू

2) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को भी कप्तान रोहित शर्मा ने पूरी तरह से तोड़ दिया था, उनके बीच ग्राउंड में कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोने लगे थे. उनका इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था. रोहित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सिर्फ वर्ल्ड कप दिखता है. ऐसे में विश्व कप में भारतीय टीम की हार के बाद रोहित शर्मा को कैसा महसूस हुआ होगा यह वही जानते हैं. 

Rohit Sharma Emotional
Rohit Sharma Emotional

सिराज के आंसू निकलने पर बुमराह ने उन्हें संभाला

3) विश्व कप में 6 विकेट से हारने के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी बीच मैदान में सबके सामने फूट-फूट कर रोने लगे थे. उन्होंने अपने आंसू रोकने की खूब कोशिश की थी. लेकिन वह रोक नहीं पा रहे थे. उस दौरान जसप्रीत बुमराह ने सिराज के पास जाकर ढाढस बंधाया था. इसके बाद इस पल का एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. 

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj

सेमीफाइनल में हार के बाद एडेन मार्करम पिच हुए भावुक 

4) दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर विश्व कप टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था. लेकिन इस मैच के दौरान एडन मार्करम ने एक मौका भुनाया था. लेकिन विकेट कीपर क्विंटन डी कॉक उस मौके को लपक नहीं पाए थे. इससे दुखी होकर मार्करम मैदान पर ही इमोशनल हो गए थे और बीच मैदान में ही रोने लगे थे. इस पल का फोटो पर इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. 

Aiden Markram
Aiden Markram

जब श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की हुई हार 

5) एशिया कप में श्रीलंका के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद तेज गेंदबाज जमन खान बीच मैदान में ही रोने लगे थे. बता दें कि श्रीलंका को आखिरी ओवर में आठ रन चाहिए थे. जमन खान इस ओवर को डाल रहे थे. तब पांचवी गेंद पर चरिता असलंका ने चौका मारकर श्रीलंका को जीत दिलवा दी थी. एशिया कप में फाइनल में पहुंचने का सपना पाकिस्तान का टूट गया था. जिस पर जमन खान भावुक हो गए थे. 

Jaman Khan
Jaman Khan
calender
08 December 2023, 03:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो