PAK vs BAN: हमने फिर से शुरूआत में...' हार के बाद मायूस शाकिब अल हसन ने दिया बड़ा बयान

सेमीफाइनल की दौड़ से निकलने के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने मायूस होकर कहा कि हमने ज्यादा बड़ा लक्ष्य ने दिया.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: कोलकत्ता के ईडन गार्डन्स में पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया है, इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति पर था. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रन पर ऑलआउट हो गई. शहनशाह अफरीदी के सामने  बांग्लादेश का पूरा मिडिल ओवर धाराशाही हो गया था. पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर अभी सेमीफाइनल की उम्मीद जिंदा रखी है. 

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों ने किया कमाल 

बता दें कि पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने 74 गेंदों में सात छक्के और तीन चौके की मदद से 81 रन जड़े और अब्दुल्ला शफीक ने 69 गेंदों में 68 रन जड़ दिए है. इन बड़ी पारियों के बदौलत पाक टीम ने 32.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 205 रन बना दिए. 

हमने ज्यादा बड़ा लक्ष्य नहीं दिया: शाकिब 

सेमीफाइनल की दौड़ से निकलने के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने मायूस होकर कहा कि हमने ज्यादा बड़ा लक्ष्य ने दिया था और विकेट भी काफी अच्छा था. हमने फिर से शुरूआती विकेट जल्दी खो दिए. शुरू में कुछ साझेदारियों हुईं लेकिन उसके बाद लंबी पार्टनरशिप देखने को नहीं मिली. बल्ले से हमारा प्रदर्शन काफी निराशाजनकर रहा. पाकिस्तान की गेंदबाजी को इस बात का श्रेय दिया जाना चाहिए की उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. पाकिस्तान की बल्लेबाजी पर शाकिब ने कहा कि हम इस बात के लिए सोचना होगा कि हम शीर्ष चार बल्लेबाजों के बराबर भी रन नहीं बना पा रहे हैं. 

पाक से हारने के बाद बांग्लादेश हुई टूर्नामेंट से बाहर

शाकिब ने कहा कि मैं बल्लेबाजों की टॉप चार की लिस्ट का बल्लेबाज हूं, लेकिन मैं भी रन नहीं बना रहा हूं. इससे मेरा हौसला भी कम हुआ है. सौभाग्य से मुझे रन मिले. इसलिए मैं कुछ बेहतर कर पा रहा हूं. अब हमें आगे बढ़ते रहने और अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना है. हमें सामूहिक प्रदर्शन करने की जरूरत है, लेकिन यह हो नहीं पा रहा है. लेकिन बाकी के बचे दो मैचों में हमें शानदार प्रदर्शन करके दिखाना है. हम जब भी ग्राउंड पर जाते हैं तो हमारे प्रशंसक हौसला बढ़ाते हैं. अब उन्हें भी कुछ करके दिखाना होगा. 

calender
01 November 2023, 07:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो