Yuzvendra Chahal: प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनने की बताई वजह, माही-विराट से लेकर शर्मा और हार्दिक के लिए क्या बोले चहल?

Yuzvendra Chahal: लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग-11 हिस्सा नहीं बनने की वजह बताई है. साथ ही एमएस धोनी, विराट से लेकर पांड्या और रोहित की जमकर तारीफ भी की.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Yuzvendra Chahal Ind vs WI T-20 : टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम में रहने के बावजूद पिछले कई महीनों से प्लेइंग-11 में जगह नहीं बना पाए. अब उन्होंने खुद इसकी वजह बताई है और जवाब भी दिया है. इसके साथ ही चहल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को अपना परिवार बताया है. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में युजवेंद्र चहल ने कहा कि तीन स्पिनर तभी खेल सकते है जब विकेट स्पिन के अनुकूल हो. उन्होंने कहा, 'टीम कॉम्बिनेशन हमारी प्राथमिकता है और ये कोई नई बात नहीं है. सात नंबर पर अक्सर रवींद्र जडेजा या अक्षर पटेल को खिलाते हैं. तीन स्पिनर तभी खेल सकते हैं जब विकेट स्पिन के मुताबिक हो.'

चहल ने कहा कि कुलदीप यादव अच्छी फॉर्म में हैं और शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं इस वजह से टीम उन्हें मौका दे रही है. उन्होंने कहा कि वे लगातार नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे हैं ताकि मौका मिलने पर उसका फायदा पूरा फायदा उठा सकें. चहल का कहना है कि भले ही वे प्लेइंग-11 का हिस्सा ना भी हो. लेकिन वे टीम इंडिया का हिस्सा हैं और मैच के दौरान टीम इंडिया की जर्सी पहनकर बैठते है.

चार स्टार क्रिकेटरों को बताया परिवार 

युजवेंद्र चहल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा, 'यह परिवार की तरह है, जहां मेरे पास चार भाई हैं. माही भाई सबसे बड़े हैं, उसके बाद विराट भैया आते हैं फिर रोहित भैया और हार्दिक. बात एक सी रहती है. मैदान पर हम जीतने के लिए उतरते हैं. वे हमें एक गेंदबाज के तौर पर छूट देते हैं.'

calender
06 August 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो