CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद छलका रविंद्र जडेजा का दुख, महेंद्र सिंह धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए लोग चाहते है कि मैं जल्द आउट हो जाऊं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने कहा कि स्टेडियम में मौजूद लोगों की भीड़ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहती है। इस बीच लोग चाहते हैं कि मैं जल्द आउट हो जाऊं। बुधवार 10 मई को चेन्नई सुपर किंग्स ने चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को 27 रनों से करारी मात दी।

हालांकि बीच में चेन्नई सुपर किंग्स को स्कोर के लिए संघर्ष भी करना पड़ा। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने 9 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 20 रन और रविंद्र जडेजा ने 16 गेंदों का समना करते हुए 21 रन बनाकर टीम के लक्ष्य को कुल 167 रन तक पहुंचाया, जो बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुकाबला जीतने योग्य भी साबित हुआ।

दिल्ली पर कायम चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा -

चार बार की IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) की विजेता ने दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर की टीम को 140 रन में 8 विकेट लेकर ढेर कर दिया और दिल्ली पर अपना दबदबा कायम रखा, जिसकी चेन्नई ने साल 2010 में शुरुआत की थी।

वहीं इस सीजन (IPL 2023) में रविंद्र जडेजा ने अब तक आठ पारियों में 141.25 के स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हुए कुल 113 रन बनाए हैं। रविंद्र जडेजा ने छह बार नंबर 7 पर और दो बार नंबर 5 पर बल्लेबाजी की है। इस दौरान सभी 8 पारियों में वे महेंद्र सिंह धोनी से आगे रहे हैं।

अच्छा प्रदर्शन कर रही है चेन्नई सुपर किंग्स -

आधिकारिक प्रसारक जिओ सिनेमा द्वारा पूछे जाने पर कि क्या वह ऊपर के क्रम में बल्लेबाजी करना चाहेंगे तो रविंद्र जडेजा ने जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं निचले क्रम में बल्लेबाजी करने जाता हूं, तो दर्शक माही भाई का नाम लेना शुरू कर देते हैं।

वहीं दूसरी ओर अगर मैं ऊपर के क्रम में बल्लेबाजी करने जाता हूं तो दर्शक मेरे आउट होने का इंतजार करेंगे। इसलिए जो हो रहा है, वह अच्छा है और मुझे खुशी है कि हमारी टीम टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही है। IPL 2023 की अंक तालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है।

calender
11 May 2023, 12:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो