DC vs KKR: कोलकाता की ये लगातार तीसरी जीत, दिल्ली को मिली करारी हार

DC vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीन के 16 वें मैच में दिल्ली कैपिल्ट और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया है. इस बीच दिल्ली को एक और हार का सामना करना पड़ा तो वही कोलकाता को लगातार तीसरी जीत हासिल हुई है. 

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

DC vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीन के 16 वें मैच में दिल्ली कैपिल्ट और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया है. इस बीच दिल्ली को एक और हार का सामना करना पड़ा तो वही कोलकाता को लगातार तीसरी जीत हासिल हुई है. कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 272 रन बनाए. यह आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है. कोलकाता की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के 277 रन के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ सकी. दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 273 रन का टारगेट दिया लेकिन दिल्ली इस टारगेट को नहीं हासिल कर पाई.

कोलकाता इस प्रकार रही धमाकेदार पारी

कोलकाता की टीम ने अपने तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के चारों खाने चित कर दिया है. कोलकाता से बल्लेबाज सुनील नरायण ने सिर्फ 39 गेंदों में 85 रनों की धमाकेदार पारी खेली है. वहीं अंगकृष रघुवंशी ने अपनी पहली आईपीएल पारी में ही 27 गेंदों में 54 रन ठोके. इसके बाद रसेल ने 19 गेंदों में 41 रनों की सुपरहिट पारी खेली. इसके बाद रिंकू सिंह ने भी 8 गेंदों में 26 रन बनाए. इसके बाद गेंदबाजी में वैभव अरोड़ा ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. वहीं मिचेल स्टार्क 3 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लेने में कामयाब रहे. वरुण चक्रवर्ती ने 33 रन देकर 3 विकेट झटके.

calender
03 April 2024, 11:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो