Rohit Sharma: पूर्व भारतीय गेंदबाज याद किया हैरान कर देने वाला किस्सा, बोले- 'रोहित शर्मा को गालियां दे रहे थे भारतीय फैंस...'

Rohit Sharma: भारतीय टीम के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने उस किस्से को याद किया, जब भारतीय फैंस रोहित शर्मा को गालियां दे रहे थे. दरअसल, यह किस्सा साल 2012 का है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

When Indian Fans Were Abusing Rohit Sharma: भारतीय टीम के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने उस किस्से को याद किया, जब भारतीय फैंस रोहित शर्मा को गालियां दे रहे थे. दरअसल, यह किस्सा साल 2012 का है. उस समय भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी. इस दौरान रोहित शर्मा को क्रिकेट फैंस की गालियां भी सुननी पड़ी थी.

इस किस्से को याद करते हुए प्रवीण कुमार ने बताया कि मैंने कभी भी किसी के साथ झगड़ा नहीं किया. उस समय  हम 3 लोग मैं, रोहित शर्मा और मनोज तिवारी वहां मौजूद थे.

जब भारतीय फैंस दे रहे थे रोहित शर्मा को गालियां -

प्रवीण कुमार ने बताया कि, "हम नेट्स पर अभ्यास कर रहे थे. शायद, वह ऑस्ट्रेलिया का मेलबर्न का मैदान था. वहां भारतीय टीम के फैंस मौजूद थे, जो रोहित शर्मा को गालियां दे रहे थे. इसके बाद रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे और फैंस के साथ उलझ गए. साथ ही मैं भी उनकी इस बहस में शामिल हो गया."

दरअसल प्रवीण कुमार एक समाचार एजेंसी के साथ बात कर रहे थे. इस बातचीत में पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. इसके साथ ही प्रवीण कुमार ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

प्रवीण कुमार ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के विवाद पर कहा कि, "अगर बड़ा भाई छोटे भाई को डांट भी देता है तो कोई फर्क नहीं पड़ता है, वह बड़ा भाई है, वह छोटे भाई को डांट सकता है. विराट कोहली एक शानदार खिलाड़ी और नेक इंसान हैं, कोहली जानते हैं कि रन कैसे बनाना है. इसीलिए उन्होंने इतनी ऊंचाई हासिल की है. विराट कोहली अपनी बॉडी पर मेहनत करने के अलावा अच्छी डाइट कैसे लेना है, अच्छी तरह से जानते हैं. वहीं, प्रवीण कुमार ने गौतम गंभीर के लिए कहा कि वह मेरे भी बड़े भाई हैं."

calender
11 January 2024, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो