IND vs WI: अर्शदीप सिंह और ब्रैंडन किंग की वजह से निकोलस पूरन को लगी चोट, तस्वीर हुई वायरल

IND vs WI: वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 3-2 से सीरीज जीतने के बाद अपने शरीर पर मुकाबले के दौरान लगे घाव दिखाए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI, Nicholas Pooran Injured Arshdeep Singh: वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 3-2 से सीरीज जीतने के बाद अपने शरीर पर मुकाबले के दौरान लगे घाव दिखाए हैं. रविवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में भारत के खिलाफ पांचवें टी20 मुकाबले के दौरान पूरन को प्लेयर ऑफ द सीरीज से नवाजा गया. आखिरी और निर्णायक के दौरान उनके शरीर पर कई जगह गेंद लगी.

पांचवे टी-20 मुकाबले के दौरान नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े होने के दौरान, ब्रैंडन किंग के एक शॉट से पूरन के बाएं हाथ पर चोट लगी. उनके पूर्व IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) फ्रेंचाइजी टीम के साथी खिलाड़ी अर्शदीप सिंह द्वारा फेंकी गई गेंद भी सीधा पूरन के पेट पर जा लगी थी. निकोलस पूरन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके शरीर पर घाव स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि निकोलस पूरन ने दो बार शरीर पर गेंद लगने के बाद भी बेहद शानदार प्रदर्शन किया और 35 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन बनाकर वेस्टइंडीज के लिए सीरीज जीतने का मंच तैयार किया. 166 रनों का पीछा करते हुए निकोलस पूरन और ब्रैंडन किंग ने दूसरे विकेट के लिए 107 रनों की साझेदारी की, जिससे भारत पूरी तरह से प्रतियोगिता से बाहर हो गया.

पूरन ने साल 2006 के बाद से भारत पर वेस्टइंडीज की पहली द्विपक्षीय सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई. वह अपना प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब लेने के लिए उपस्थित नहीं थे, क्योंकि उन्हें फ्लाइट पकड़नी थी. बता दें कि निकोलस पूरन ने पांच मुकाबलों में 141.94 की स्ट्राइक रेट के साथ 176 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.

calender
14 August 2023, 04:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो