IPL 2023: बैंगलोर के प्लेऑफ से बाहर होने पर मायूस नजर आए विराट कोहली, भावनात्मक पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पहली बार ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया। बैंगलोर को अपने अंतिम लीग मुकाबले में गुजरात टाइटंस के हाथों मिली 6 विकेट से मात की वजह से टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन (IPL 2023) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर खत्म होने के बाद विराट कोहली ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने अंतिम लीग मुकाबले में गुजरात टाइटंस के हाथों मिली 6 विकेट से मात की वजह से टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। बैंगलोर के इस सीजन के प्रदर्शन से एक बार फिर उसके फैंस को मायूस होना पड़ा। विराट कोहली ने अपने पोस्ट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस का धन्यवाद देते हुए अगले सीजन (2024) मजबूती के साथ वापसी करने की बात लिखी है।

बता दें कि 23 मई को किए अपने ट्वीट में विराट कोहली ने लिखा कि, "इस सीजन में कुछ ऐसे पल थे जो कभी भूले नहीं जा सकते, लेकिन हम अपने गोल से थोड़ा पहले चूक गए। हम निराश जरूर हैं, मगर हमें अपने सिर को ऊंचा रखना चाहिए। मैं टीम के लॉयल (वफादार) समर्थकों के प्रति आभारी हूं। मैं अपनी टीम के कोच, मैनेजमेंट और सभी साथी खिलाड़ियों को भी धन्यवाद कहना चाहता हूं। हमारा लक्ष्य अगली बार और ज्यादा मजबूती से वापसी करने पर है।"

इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीजन विराट कोहली के लिए एक बल्लेबाज के रूप में काफी शानदार रहा है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए अंतिम लीग मुकाबले में विराट के बल्ले से शानदार शतकीय पारी भी देखने के लिए मिली। लेकिन शुभमन गिल के शतक की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार से मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही।

कोहली ने इस सीजन कुल 639 रन बनाए -

इस सीजन (IPL 2023) विराट कोहली ने 14 पारियों में कुल 639 रन बनाए। विराट के बल्ले से जहां लगातार 2 शतकीय पारी देखने को मिली, वहीं 6 अर्धशतक भी लगाने में विराट सफल हुए। इंडियन प्रीमियर लीग में अब विराट कोहली सर्वाधिक सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में पहले नंबर पर आ गए हैं, जिसमें कुल 7 शतक विराट के नाम दर्ज हैं।

calender
23 May 2023, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो