IND vs AFG: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर आया लेटेस्ट अपडेट, इस सीरीज से मैदान पर कर सकते हैं वापसी

IND vs AFG: हार्दिक पांड्या के फैंस के लिए एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो पांड्या अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी में शुरू होने वाली टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Hardik Pandya Comeback Update: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. पांड्या विश्व कप 2023 में चोटिल हो गए थे. लेकिन अब पांड्या के फैंस के लिए एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. पांड्या जल्द ही मैदान पर वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो पांड्या अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी में शुरू होने वाली टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं. इसके साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

एक समाचार एजेंसी की एक खबर के अनुसार पांड्या अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले यह खबरें थी कि पांड्या चोट के कारण पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे और वे भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे. इसके साथ-साथ IPL 2024 से भी वे बाहर हो सकते हैं. लेकिन ताजा खबर के अनुसार पांड्या जल्द ही वापसी करते हुए नजर आएंगे.

वहीं अगर इंडियन प्रीमियर लीग की बात करें तो हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने ट्रेड किया है. साथ टीम ने उन्हें कप्तान भी बना दिया है. इससे पहले पांड्या गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे. पांड्या ने अपनी कप्तानी में गुजरात को विजेता भी बनाया. लेकिन एक बार फिर वे मुंबई के खेमे में शामिल हो गए हैं. पांड्या की वापसी के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी छिन गई.

गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए थे. पांड्या की चोट गंभीर थी, इसके चलते वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. इसके बाद साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं थे.

आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच जनवरी 2024 में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मुकाबला रविवार 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. वहीं तीसरा और आखिरी मुकाबला बुधवार 17 जनवरी को बेंगलुरु में आयोजित किया जाएगा.

calender
24 December 2023, 05:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो