PAK vs BAN: पाकिस्तान-बांग्लादेश मैच में दिखी पीसीबी की खस्ता हालत, बीच मुकाबले में गुल हो गई बत्ती

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है. लेकिन इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में बत्ती गुल हो गई. जिसके बाद मुकाबले को रोकना पड़ा.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

PAK vs BAN Floodlight Failure: एशिया कप में पाकिस्तान और बांग्लादेश मुकाबले के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक बार फिर फजीहत का सामना करना पड़ा. दरअसल, इस बार लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में लगे फ्लडलाइट्स ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की किरकिरी करा दी.

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है. लेकिन इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में बत्ती गुल हो गई. जिसके बाद मुकाबले को रोकना पड़ा. इसको लेकर सोशल मीडिया फैंस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मजाक बना रहे हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को होना पड़ा शर्मसार -

बता दें कि यह वाक्या पाकिस्तानी पारी के छठे ओवर में हुआ. उस समय पाकिस्तान ओपनर इमाम उल हक और फखर जमां क्रीज पर मौजूद थे. लेकिन फ्लडलाइट्स में गड़बड़ी के कारण मुकाबले को रोकना पड़ा. हालांकि इसके कुछ देर बाद मुकाबला दोबारा शुरू हो गया.

लेकिन लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में बत्ती गुल हो जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

वहीं अगर पाकिस्तान और बांग्लादेश मुकाबले की बात करें तो पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य है. टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 38.4 ओवर में 193 रनों पर ढेर गई.

खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान टीम 21 ओवर में 2 विकेट पर 93 रन बना चुकी है. फखर जमां और कप्तान बाबर आजम आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं. बांग्लादेश के लिए तस्कीन अहमद और शोरिफुल इस्लाम ने 1-1 विकेट अपने नाम किए हैं.

calender
06 September 2023, 08:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो