बिहार: नवगछिया में दोस्ती का कत्ल, दिनदहाड़े गोलियों से भूना

भागलपुर के नवगछिया थाना के NH 31 पर लक्ष्मीपुर चौक के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिन दहाड़े युवक की हत्या की। अपराधियों ने युवक के पुरे शरीर से गोली मरी। गोली लगने के बाद घायल युवक अपनी जान बचाने के लिए काफी दूर तक भागा और कुछ दूर भागने के बाद गिर पड़ा। अस्पताल ले जाने के दौरान शख्स की मौत हो गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भागलपुर के नवगछिया थाना के NH 31 पर लक्ष्मीपुर चौक के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिन दहाड़े युवक की हत्या की। अपराधियों ने युवक के पुरे शरीर से गोली मरी। गोली लगने के बाद घायल युवक अपनी जान बचाने के लिए काफी दूर तक भागा और कुछ दूर भागने के बाद गिर पड़ा। अस्पताल ले जाने के दौरान शख्स की मौत हो गई। जानकारी के मुताबित घटना का कारण दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद बताया जा रहा है। आपको बता दसे की मृतक पर उसकी पत्नी ने भी दहेज प्रताड़ना का केस भी उसके ऊपर दर्ज कराया था। जिस राजाराम यादव गोसाईं गांव निवासी और ऑटो चालक था। जिस समय घटना हुई उस समय वह ऑटो लगाकर सवारी का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार आते है और उसपर गोली चला कर फरार हो जाते है। यह घटना लक्ष्मीपुर चौक की है। घटना के बाद वहा पर अफरातफरी मच जाती है और लोग दुकान बंद कर इधर उधर भागने लगते है।दोस्त के साथ पुराने रंजिश के चलते उसने गोली मारी।

मृतक की मां और पिता का कहना है कि उसके बेटे की हत्या नयाटोला निवासी उसके दोस्त ने की है। परिजनों ने बताया कि दिसम्बर 2021 में बेटा दोस्तों के साथ कहीं खाना खाने गया था। वहां से लौटने के दौरान नवगछिया प्रखंड कार्यालय के पास नवगछिया पुलिस ने उसके दोस्त को हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके बाद से उसका दोस्त राजाराम पुलिस से पकड़वानेकी धमकी दे रहा था। आरोपी पांच माहके बाद जेल से छूटा था। मृतक के परिजनों ने बताया कि दस दिन उसने मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी और परिजनों ने बताया कि मेरा बेटा बार-बार कह रहा था कि उसका दोस्त उसे मार देगा। मृतक की मां अपनी बहू पर भी आरोप लगा रही है कि मेरे बेटे को इसने मरवाया है। मृतक की मां ने बताया कि उसके बेटे की शादी वर्ष 2013 में हुई थी। बेटा बता रहा था कि वधू कि वह छह बार घर छोड़कर गई इसीलिए मेरा बेटा उसे लाने नहीं जाता था। उसकी वधू ने हम लोगों पर दहेज का केस भी किया था।

calender
11 December 2022, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो