छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने फिर ली एक युवक की जान

रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चपोरा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की है, जहां रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चपोरा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर रतनपुर पेंड्रा सड़क में चक्काजाम कर दिया है।

बता दें कि रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाइश दे रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 9 बजे के आसपास चपोरा निवासी संतोष जायसवाल पिता स्वर्गीय हिमाचल जायसवाल उम्र 40 वर्ष अपनी बाइक क्रमांक CG 10 EE 2444 में पेट्रोल डलवाने रतनपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप जा रहा था।

तभी सामने रतनपुर की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक CG 04 NV 8368 ने चपोरा मोड़ के पास अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक सवार युवक बाइक समेत ट्रक के अंदर चला गया और पहिए के नीचे आ जाने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जब इस घटना की जानकारी परिजनों एवं ग्रामीणों को हुई, तब घटनास्थल पर पहुंच रोड की मरम्मत और मुआवजा की मांग को लेकर रतनपुर पेंड्रा रोड में करीब 2 घंटे से चक्काजाम कर रहे है। वहीं रतनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है और ग्रामीणों को समझाइश दे रहे है।

calender
18 December 2022, 03:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो