दिल्ली:करोल बाग मे लगी भीषण आग,मौके पर 39 गाड़ियां मौजूद

दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार जूता बाजार में रविवार की सुबह भीषण आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दिल्ली दमकल विभाग ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है और कोई भी फंसा या घायल नहीं है। दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा,करोल बाग के गफ्फार में एक जूता बाजार से सुबह 4 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली और दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार जूता बाजार में रविवार की सुबह भीषण आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दिल्ली दमकल विभाग ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है और कोई भी फंसा या घायल नहीं है। दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा,करोल बाग के गफ्फार में एक जूता बाजार से सुबह 4 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली और दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील चौधरी ने कहा, “हम इसे बुझाने में काफी समय लगा। यहां रास्ते संकरे होने के कारण आग 3 लेन में फैल गई थी। हमारे पास 45 फायर टेंडर साइट पर हैं। हमें अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।मलबे की तलाशी की जा रही है। 

इससे पहले पिछले महीने दिल्ली के मुंडका में भीषण आग लग गई थी, जिसमें 27 लोगों की जान चली गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे। बिल्डिंग एक सीसीटीवी और राउटर बनाने वाली कंपनी की थी। जांच के दौरान पता चला कि व्यावसायिक भवन के पास फायर एनओसी नहीं थी। इमारत के सीसीटीवी के मुताबिक आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी।

calender
12 June 2022, 11:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो