CBI के छापेमारी के दौरान बोले फिरहाद हकीम- एजेंसियों के इस्तेमाल से मुझे परेशान किया जा रहा

West Bangal: पश्चिम बंगाल में नागरिक निकाय भर्ती में कथित अनियमितताओं से संबंध में राज्य सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम के परिसरो पर CBI की तलाशी चल रही है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

West Bangal: पश्चिम बंगाल में नागरिक निकाय भर्ती में कथित अनियमितताओं से संबंध में राज्य सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम के परिसरो पर CBI की तलाशी चल रही है. CBI अधिकारी ने ये जानकारी दी है कि मामले में मंत्री और विधायक की संलिप्तता पाई गई है. बता दें कि रविवार 8 अक्टूबर की सुबह को फिरहाद हाकिम और विधायक मदन मिश्रा के घर पर CBI ने छापा मारा  है. 

ऐसा कहा जा रहा है कि नगर निगम में भर्ती में घोटाले को लेकर जांच हो रही है. बता दें कि फिरहाद दो साल पहले भी सीबीआई के चंगुल में फंस चुके हैं. तब केंद्रीय जांच एजेंसी ने नारदा स्कैम में उनसे पूछताछ की थी और अब नागरिक निकाय भर्ती मामले में उनकी संलिप्तता को लेकर सीबीआई ने उनके घर पर रेड की है. 

पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम ने बताया कि, आज मेरे भाई का श्राद्ध था लेकिन मैं वहां भी नहीं जा पाया, मैंने हमेशा से चेतला के लोगों के लिए काम किया है. नगर निगम के मेयर के रूप में मैंने अपना पूरा योगदान दिया लेकिन मुझे और मेरे परिवार को आज परेशान किया जा रहा है. आगे उन्होंने कहा कि, 25 वर्ष से मैं चेतला का पार्षद रहा, अगर एक व्यक्ति भी कह दे कि उन्होंने मुझे रिश्वत दी है तो मैं अपना इस्तीफा दे दूंगा. क्या मैंने लोगों की सेवा करके पाप किया ?

मीडिया से बात करते हुए आगे उन्होंने कहा कि, नगर निकाय भर्ती मामले में पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम के आवास पर आज CBI की तलाशी की गई है. CBI ने मेरे ज़रूरी दस्तावेज़ देखे। संपत्तियों की एक सूची वे ले गए हैं, मुझसे कोई पूछताछ नहीं की गई.

calender
08 October 2023, 10:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो