हरियाणा: एक ही परिवार के तीन पुश्तों ने एक साथ खाया जहर, बाप-बेटे की हुई मौत, पोते की बची जान

हरियाणा के जींद जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। जींद के दनौदा गांव में एक ही परिवार के तीन पुश्त ने एक साथ जहर खा लिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा। हरियाणा के जींद जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। जींद के दनौदा गांव में एक ही परिवार के तीन पुश्त ने एक साथ जहर खा लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने अपने पिता और बेटे के साथ जहर खा लिया। जहर खाने के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है। बता दें कि जहर खाने की वजह से युवक और उसके पिता की मौत हो गई। वहीं युवक का 12 साल का बेटा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

क्या है पूरा मामला -

पुलिस ने बताया कि 45 साल के वीरेंद्र ने अपने पिता प्रकाश (62) और बेटे मनजीत (12) के साथ जहर खा लिया। परिवार के तीन पुश्तों के एक साथ जहर खाने की खबर लोगों को हैरान कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रकाश के दो बेटे थे। एक बेटे ने करीब डेढ़ साल पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस बेटे का नाम जोगेंद्र था। जोगेंद्र की मौत के बाद उसकी पत्नी नीलम अपने मायके चली गई। पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों बाद घरेलू विवाद के चलते दूसरे बेटे वीरेंद्र की पत्नी भी घर छोड़कर अपने मायके चली गई। इस बात को लेकर परिवार में अक्सर विवाद होते रहते थे।

अस्पताल में 12 साल का मासूम मौत से लड़ रहा -

पुलिस ने बताया कि जहर खाने के दो दिन पहले बेटे वीरेंद्र की पत्नी को मायके से वापस लाने के लिए पंचायत भी हुई थी। पंचायत में कोई फैसला सामने न आ सका। इस बात को लेकर वीरेंद्र और उसके पिता काफी परेशान थे। ठीक दो दिन बाद गांव वालों के बीच परिवार के तीन लोगों के जहर खाने की खबर आई। जहर खाने से पिता प्रकाश और बेटा वीरेंद्र की तो मौत हो गई लेकिन 12 साल के पोते की हालत बेहद गंभीर है। मासूस अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

calender
24 October 2022, 08:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो