31 अगस्त को दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में करोड़ो की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया

31 अगस्त को दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में करोड़ो की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस को कॉल मिली थी। जय माता दी कूरियर कम्पनी के 2 लड़को से कीमती सामान लूटा गया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

31 अगस्त को दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में करोड़ो की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस को कॉल मिली थी। जय माता दी कूरियर कम्पनी के 2 लड़को से कीमती सामान लूटा गया है। पुलिस के मुताबिक लुटेरों में से एक दिल्ली पुलिस की वर्दी में नागेश अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और जय माता दी कूरियर कम्पनी के लड़कों को रोका। जबकि पीछे आने वाले लड़को शिवम और मनीष ने उनकी आंखों में मिर्ची डाल दी और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक ये लुटेरे कई दिनों तक लगातार अलग अलग दिनों में आते रहे और इलाके की रेकी कर रहे थे। वारदात के बाद जब CCTV कैमरे खंगाले गए तो ये लोग एक टैक्सी ड्राइवर से बात करते हुए दिखे। पुलिस के मुताबिक जब टैक्सी ड्राइवर से बात की तो उसने बताया कि इन लड़को को पैसों की ज़रूरत थी तो इन्होंने paytm के जरिए टैक्सी ड्राइवर से पैसे लिए थे। इसी लीड को आगे बढ़ाते हुए पुलिस तक पहुंची।

 

पुलिस के मुताबिक ये तीनो लड़के नजफगढ़ के रहने वाले है। जब टीम वहां पहुंची तो ये सभी वहां से भाग चुके थे। जिसके बाद तफ्तीश को आगे बढ़ाते हुए पता चला कि ये लोग राजस्थान में छुपे हुए है। जब राजस्थान में रेड की गई एक को पहले उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार किया उसकी निशानदेही पर बाकी दो लड़कों को एक होटल से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि इन्होंने लूटी हुई जेवर हरियाणा के झज्जर में छुपाई हुई है। जिसके बाद जेवर वहाँ से बरामद की गई है। कुल जूलरी 6 करोड़ की है। आधा किलो जेवर इन्होंने IIFL कंपनी के यहां रखकर वहां से पैसा लिया था। फिलहाल अभी 2 लड़के की तलाश जारी है। 

calender
02 September 2022, 08:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो