एक ट्रेन में मिले कटे हाथ-पैर, दूसरी में मिला शव, रेलवे विभाग में मचा हड़कंप

Indore News: इंदौर रेलवे स्टेशन के कोचिंग डिपो के कोच में महिला के शरीर के टुकड़े मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, बचे हुए हिस्से एक बोरे में और बाकी के इंदौर-ऋषिकेश योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस के कोच में ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर मिले.

JBT Desk
JBT Desk

Indore News: शनिवार देर रात इंदौर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के एक कोच में एक अज्ञात महिला के शरीर के कुछ हिस्से एक बोरे में मिले थे. इसके बाद रविवार शाम को इंदौर-ऋषिकेश योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस के कोच में ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर भी कुछ टुकड़े मिले. अब मामले की जांच ऋषिकेश रेलवे पुलिस कर रही है. 

इंदौर जीआरपी पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर अलग-अलग रेलवे स्टेशनों के साथ-साथ आसपास के शहरों में भी जांच शुरू कर दी है. ऋषिकेश में जो महिला के शव के हाथ-पैर मिले, उनपर हिंदी में मीराबेन और गोपाल भाई गुदा लिखा हुआ था. 

ट्रेन के एक कोच में मिले टुकड़े

शनिवार देर रात महू से इंदौर पहुंची पैसेंजर ट्रेन के एक कोच में बैग और बोरे में दो हिस्सों में एक अज्ञात महिला का शव मिला था, लेकिन उसके हाथ-पैर गायब थे. जीआरपी पुलिस के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. अब अलग-अलग जांच टीमें गठित की गई हैं, जो महू, उज्जैन सहित आसपास के अन्य रेलवे स्टेशनों पर सीसीटीवी फुटेज की जांच और कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं. साथ ही आसपास के शहरों में भी जांच की जा रही है.

दूसरी ट्रेन में मिले हाथ-पैर

ऋषिकेश में शव के हाथ-पैर मिले, हाथ पर हिंदी में मीराबेन और गोपालभाई लिखा हुआ है. टीआई शुक्ला ने बताया कि इस बिंदु को लेकर जांच शुरू कर दी गई है. हाथ पर जिस तरह से नाम लिखा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अज्ञात महिला किसी गुजराती परिवार से है.

एक ही जगह पर अलग-अलग ट्रेन 

शनिवार को नागदा से महू के लिए रवाना हुई पैसेंजर ट्रेन शाम 5.15 से 5.30 बजे तक उज्जैन स्टेशन पर थी. इस दौरान लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन से ऋषिकेश के लिए रवाना हुई योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस 4.55 से 5.20 बजे तक उज्जैन स्टेशन पर थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने शव के हिस्सों को अलग-अलग थैलों और बैगों में रखा और यहां से इन दोनों ट्रेनों में डालकर चले गए. पुलिस इस बिंदु को भी अहम कड़ी मानकर जांच कर रही है.

calender
11 June 2024, 01:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो