शामली: पुरानी रंजिश को लेकर पंचायत में हुई मारपीट 9 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव किवाना का है जहां दोनों पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। गांव में पुरानी रंजिश को लेकर समझौते के लिए बुलाई गई पंचायत में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक पक्ष की चार महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव किवाना का है जहां दोनों पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। गांव में पुरानी रंजिश को लेकर समझौते के लिए बुलाई गई पंचायत में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक पक्ष की चार महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

घायलों ने अपना डॉक्टर परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव में ब्रह्मपाल और इंद्र के परिवार में किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही है। समाज के लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता कराने के लिए पंचायत बुलाई थी। दोनों पक्षों के लोग पंचायत में मौजूद थे। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

आरोप है कि इंद्र अपने परिवार के सागर, सुभाष, जगमेहर, अमित, धर्मपाल, रवि, अंकित, भोरा और छोटू सहित दर्जनों लोगों के साथ मिलकर लाठी डंडों से ब्रह्मपाल के परिवार पर हमला कर दिया अचानक हुए हमले में ब्रह्मपाल, सरवन, राजकुमार, राममेहर, महिला ज्योति, पिंकी, सरला व शिक्षा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को मौके से भगाया। पीड़ित पक्ष ने अपना डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

calender
09 December 2022, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो