सुल्तानपुर: गैंगेस्टर आरोपी 12 लाख की संपत्ति जब्त

ढखवा गांव के गैंगेस्टर आरोपी सूरज यादव को अपराध से संपत्ति अर्जित करना मंहगा पड़ गया। इस मामले पर जिलाधिकारी के निर्देश पर सूरज यादव की करीब 12 लाख की संपत्ति को जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा प्रशासन ने गांव में मुनादी कर ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी भी जारी की है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- बृजेश वर्मा (सुल्तानपुर, यूपी)

सुल्तानपुर, यूपी: ढखवा गांव के गैंगेस्टर आरोपी सूरज यादव को अपराध से संपत्ति अर्जित करना मंहगा पड़ गया। इस मामले पर जिलाधिकारी के निर्देश पर सूरज यादव की करीब 12 लाख की संपत्ति को जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा प्रशासन ने गांव में मुनादी कर ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी भी जारी की है।

बताते चले, सूरज यादव को गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुजरिम पाया गया है और इस पर कई आपराधिक मुकदमें भी दर्ज हैं। आरोप है कि, इसने अपराध से पैसे कमाकर दो ट्रैक्टर और एक बाइक अर्जित की है। लिहाजा जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम और सीओ सिटी की अगुवाई में नगर कोतवाली पुलिस ढखवा गांव पहुंची और सूरज यादव के दो ट्रैक्टर और एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया।

साथ ही गांव में जब्तीकरण की मुनादी भी करवाई गई। इसके साथ ही गांव वालों ने अपील की गई लोग अपराध से दूर रहे और अवैध तरीके से संपत्ति न अर्जित करें अन्यथा ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

और पढ़ें.............

मुरादाबाद: 4 लोगों ने गर्भवती महिला के साथ की मारपीट

calender
08 November 2022, 07:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो