आंध्र प्रदेश में सभी सीटों पर लड़ेगी BRS, 25 लोकसभा सीटों पर भी आजमाएगी किस्मत

देश में अपनी पार्टी की विस्तार में जुटी बीआरएस ने आंध्र प्रदेश के सभी 175 विधानसभा सीटों समेत 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बीआरएस इन सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में अपनी पार्टी की विस्तार में जुटी बीआरएस ने आंध्र प्रदेश के सभी 175 विधानसभा सीटों समेत 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बीआरएस इन सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। बीआरएस के आंध्र प्रदेश राज्य के अध्यक्ष थोटा चंद्रशेखर ने शनिवार को ये अहम घोषणा की। उन्होंने कहा कि भारत राष्ट्र समिति को आंध्र प्रदेश की जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है जिसके परिणामस्वरूप ये फैसला लिया गया है।

चंद्रशेखर ने कहा कि बीआरएस आंध्र प्रदेश में एक ताकत के रूप में उभर रही है और चुनावों में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस से मुकाबला करेगी। बीजेपी और कांग्रेस की आंध्र प्रदेश में कोई मौजूदगी नहीं थी और लोग वाईएसआरसीपी और टीडीपी दोनों से तंग आ चुके थे, जो भ्रष्टाचार और खराब प्रबंधन में डूबे हुए थे। उन्होंने कहा कि बीआरएस के पास अंतर को भरने का एक शानदार मौका है क्योंकि इसे लोगों का समर्थन हासिल है।

चंद्रेशेखर ने कहा कि लोगों के बीच भ्रम पैदा करने के लिए वाईएसआरसीपी और टीडीपी दोनों के तरफ से हैदराबाद के संबंध में एक राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेला जा रहा है। बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम-2014 में किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। बीजेपी ने दोनों तेलुगु भाषी राज्यों को धोखा दिया। इसने दोनों राज्यों से किए गए वादों को पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने का वादा किया था लेकिन यू-टर्न ले लिया और कई अपीलों के बावजूद उधर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। 

calender
14 March 2023, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो