उमेश पाल हत्याकांड: अतीक गैंग के शार्प शूटर मोहम्मद गुलाम के घर चला बुलडोजर

उमेश पाल हत्याकांड के मामले में अतीक के गैंग के शार्ट शूटर मोहम्मद गुलाम दुकान से निकलकर उमेश पर चलाई थी गोली। इस मामले में आज गुलाम के घर बुलडोजर की कार्रवाई जारी है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

माफिया अतीक अहमद के शूटर और उमेश पाल हत्याकांड में गुलाम मोहम्मद के मकान को मिट्टी में मिटाने का काम आज दोपहर 12 बजे के बाज हुआ। कुछ ही घंटो में अवैध निर्माण को मिट्टी में मिला दिया गया है। दो बुलडोजर, 335 वर्ग मीटर में बने अवैध निर्माण को ढहाने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं। आरोप है कि सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कर मकान बनाया है। पुलिस ने गुलाम पर 5 लाख का इनाम भी घोषित किया है।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार चल रहे 5 लाख के इनामी मोहम्मद गुलाम के घर और दुकान पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई की है। भारी सख्ंया में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अतीक गैंग के शार्प शूटर मोहम्मद गुलाम के घर को  खमत कर दिया गया। तेलियरगंज के रसूलाबाद इलाके में आज गुलाम की संपत्ति को तोड़ दिया गया।

आज प्रयागराज विकास प्राधिकरण की और से अवैध निर्माण पर ऐक्शन हुआ। रसूलाबाद मोहल्ले की गली में गुलाम के मकान के अगले हिस्से में तीन चार दुकानें भी हैं। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने घर औख दुकान तोड़ने से पहले उन्हें खाली भी करा लिया। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की और से पहले ही गिराने का नोटिस जारी कर दिया गया था।

आपको बता दें कि अब तक उमेश पाल हत्याकांड में दो आरोपियों को ढेर किया जा चुका है और तीन आरोपियों के घर पर बुलडोजर का ऐक्शन हो चुका है। जफर अहमद, सफदर अली और माशूकउद्दीन के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर ऐक्शन की तैयारी है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि दुकान से निकलकर मोहम्मद गुलाम ने चलाई थी गोली।

calender
20 March 2023, 01:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो