जल्द लॉन्च हो सकती है Wear OS 3.1 के साथ Google Pixel Watch

टेक दिग्गज Google जल्द ही अपनी आगामी Pixel Watch को Wear OS 3.1 के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। GizmoChina के मुताबिक, टिपस्टर Evan Blass ने संकेत दिया है कि Wear OS 3.1 पर चलने वाली Google Pixel Watch को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टेक दिग्गज Google जल्द ही अपनी आगामी Pixel Watch को Wear OS 3.1 के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। GizmoChina के मुताबिक, टिपस्टर Evan Blass ने संकेत दिया है कि Wear OS 3.1 पर चलने वाली Google Pixel Watch को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्ट पहनने योग्य डिवाइस काफी समय से अटकलों और अनिश्चितता का विषय रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्लास ने कहा कि पिक्सेल रोहन का लॉन्च आसन्न है, हालांकि 2022 की कोई विशेष तारीखें नहीं हैं।

कोडनेम रोहन लंबे समय से पहली Google स्मार्टवॉच के साथ जुड़ा हुआ है। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि अंत में रिलीज होने पर डिवाइस का रोहन मॉनीकर नाम रहेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि Google ऐप्पल और सैमसंग जैसे क्षेत्र में बड़े हिटर्स को टक्कर देने के लिए एक डिवाइस के लिए अधिक आकर्षक मार्केटिंग नाम अपना सकता है।

Pixel Watch Wear OS के नवीनतम संस्करण पर चलेगी, जो कि संस्करण 3.1 है। हालांकि, वेयर ओएस 3.1 संस्करण 3.0 के ऊपर क्षमताओं और सौंदर्यशास्त्र में कुछ सुधार पेश कर सकता है। नए ऑपरेटिंग सिस्टम को स्मार्टवॉच के लिए कुछ प्रमुख शुरुआत प्रदान करनी चाहिए, यह देखना बाकी है कि Google Pixel रोहन Apple वॉच जैसे मौजूदा प्रमुख मॉडलों से ऊपर कैसे सुधार करेगा।

calender
18 April 2022, 08:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो