Samsung लाया कम कीमत में धांसू फीचर वाला स्मार्टफोन, मिलेंगे बेस्ट फीचर

सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए एंट्री लेवल हैंडसेट Samsung Galaxy A04eको लॉन्च कर दिया है। फिलहाल फोन की कीमत और बिक्री के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि फोन के फीचर्स से अंदाजा लगाया जा रहा है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए एंट्री लेवल हैंडसेट Samsung Galaxy A04eको लॉन्च कर दिया है। फिलहाल फोन की कीमत और बिक्री के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि फोन के फीचर्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 8हजार रुपये के आसपास हो सकती है। सैमसंग का ये स्मार्टफोन 4जीबी तक रैम और 13मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से लैस है।

सैमसंग गैलेक्सी A04eके फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन के फीचर की बात करें तो इसमें 6.5इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिल रहा है। ये डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। फोन दो रैम ऑप्शन- 3जीबी और 4जीबी में आता है साथ ही आपको ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया हैलेकिन प्रोसेसर कौन सा है इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

कंपनी आपको फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रही है। जिसमें 13मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अलावा एक 2मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। फ्रंट में आपको 5मेगापिक्सल कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए 5000mAhकी बैटरी से लैस हैजो 10वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

calender
21 October 2022, 08:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो