भारत में लॉन्च हुई Yamaha R15 V3S, जानिए कीमत

Yamaha ने R15 V3S को एक नए मैट ब्लैक रंग में लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। Yamaha R15 V3S अब दो रंगों मैट ब्लैक और ओल्ड रेसिंग ब्लू में उपलब्ध है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Yamaha ने R15 V3S को एक नए मैट ब्लैक रंग में लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। Yamaha R15 V3S अब दो रंगों मैट ब्लैक और ओल्ड रेसिंग ब्लू में उपलब्ध है। नया रूप मोटरबाइक के स्पोर्टी लुक को बढ़ाता है जिसके पहिये भी काले रंग में रंगे हुए हैं। कंपनी जल्द ही बाइक के 'प्रैक्टिकल' अवतार के लिए दो नए रंग पेश कर सकती है। हालांकि रेड कलर एडिशन के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ग्राहक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

डिजाइन और स्पेसिफिकेशन ज्यादातर एक जैसे ही रहते हैं। इंजन BS6-शिकायत 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक, फोर-वाल्व फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आता है जो 18.34 bhp और 14.1 nm का टार्क बनाता है और इसे 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है।

बाइक में आगे डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), 1.4mm चौड़ा रियर टायर, ट्विन-पॉड LED हेडलाइट और टेललाइट, डुअल हॉर्न, गियर शिफ्ट इंडिकेटर के साथ मल्टी फंक्शन LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और यूनिबॉडी सीट है। बाइक आगे वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (वीवीए) और असिस्ट एंड स्लिपर (ए एंड एस) क्लच सिस्टम के साथ आती है।

calender
05 July 2022, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो