Twitter-Threads विवाद को लेकर फेमस डायरी 'अमूल' कंपनी ने क्रिएट किया कार्टून, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Twitter-Threads: सोशल  मीडिया कंपनी 'मेटा' की तरफ से एक 'थ्रेड' नामक ऐप लॉन्च किया गए है. यह ऐप फेसबुक के फाउंडर मार्क ने लॉन्च किया है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • मस्क ने यह आरोप लगाया है कि मार्क ने उन कर्मचारियों को नौकरी पर रखा है

Twitter-Threads: सोशल  मीडिया कंपनी 'मेटा' की तरफ से एक 'थ्रेड' नामक ऐप लॉन्च किया गए है. यह ऐप फेसबुक के फाउंडर मार्क ने लॉन्च किया है. वहीं ट्विटर के मालिक एलन मस्क का कहना है कि मार्क ने थ्रेड ऐप को उनके सोशल मीडिया ऐप से नकल करके बनाया है. ऐसे में लॉन्च होने के बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के बीच कैट फाइट जारी है. दोनों की इस फाइट को लेकर सोशल मीडिया पर ढेरों मीम बन रहे हैं. 

वहीं भारत की सबसे फेमस और बड़ी डायरी कंपनी 'अमूल' जो  वर्तमान के मुद्दों से जुड़े कई कमाल के एड तैयार करके शेयर करती है, जिससे लोग काफी प्रभावित होते हैं. ऐसे में भला यह अब क्यों पीछे रहे. अब भी अमूल की कंपनी एक ऐसा कार्टून शेयर किया है जो अब काफी वायरल हो रहा है. 

अमूल ने क्रिएट किया कमाल का एड 

Twitter-Threads फाइट के चलते कंपनी ने एक कमाल का एड जारी किया है, जिसमें 'मार्क जुकरबर्ग और एलन मस्क' को सांकेतिक ग्राफिक को बॉक्सिंग रिंग में दर्शाया गया है. जिसमें दोनों एक दूसरे के सामने बॉक्सिंग ग्लफ्स में पहने फाइट के लिए तैयार नज़र आ रहे हैं. इस फोटो पर कंपनी ने एक लाइन भी दी है जिसमें लिखा है -  "Elon-e-Jung!" . वहीं इस ग्राफिक के नीचे "Amul - The Mark of taste" लिखा हुआ है. इस पूरे ग्राफिक को ब्लू कलर में दर्शाया गया है. कमाल की बात यह भी है कि 'अमूल' ने ट्विटर के logo में नज़र आने वाली चिड़िया को भी दिखाया है. 

मस्क और जुकरबर्ग  के बीच का विवाद

दरअसल , जुकरबर्ग की कंपनी मेटा ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च  किया है जिसका नाम 'थ्रेड' है. इस ऐप को ट्विटर के विकल्प के तौर पर भी देखा जा सकता है. मस्क ने यह आरोप लगाया है कि मार्क ने उन कर्मचारियों को नौकरी पर रखा है, जिनको उन्होंने पिछले साल छंटनी की थी, और फि रएह थ्रेड ऐप लॉन्च किया है. 

उनका कहना है की उनके एक्स कर्मचारियों के पास अब भी ट्विटर के ट्रेड सीक्रेट और कुछ और गोपनीय जानकारी हैं, जैसी मदद से यह ऐप तैयार किया गया है. जभी  से दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद चल रहा है.

calender
09 July 2023, 05:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो