Dadi Dating Younger Men: सिर्फ नौजवान लड़कों को डेट करती है ये दादी, करती है अंतरंगी बातें, उम्र जानकार रह जाएगे दंग

Dadi Dating Younger Men: अमेरिका की रहने वाली केली की च्‍वाइस अलग ही है. 73 साल की उम्र में भी वह कम से कम उम्र के लड़कों को करती है डेट अपने उम्र के लोगों में नहीं है दिलचस्पी....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

जहां एक और मनुष्य के जीवन का अंतिम छड़ आने लगता है तो राम- राम जपने लगता है तो वहीं अमेरिका की रहने वाली दादी की च्वाइस जानकर कर हर कोई हो रहा है हैरान, 73 साल की ये कम से कम उम्र वाले लड़को को डेट करना पसंद रती है। आपको बता दें कि वे बकायदा वे डेटिंग ऐप कौगर पर अपना अकाउंट बना रखा है और तमाम नौजवान के साथ अंतरंग बातें करती है और अपने भवनाओं के शेयर करती हैं।

केली ने कहा, कुछ दिन पहले कैलीफोर्निया से न्यू जर्सी आई थी। तभी न्यूयॉर्क की एक अमीर महिला की डॉक्यमेंट्री देखी। जो कम आयू से पुरूषों के साथ डेट कर रही थी। उन्होंने कहा कि मुझे भी लगा कि यह विचार बुरा नहीं है। अगर आपको इससे संतुष्टि मिलती है करना चाहिए। केली ने डेली मेल को बताया अगर बुजुर्ग महिला जो बस अभ जाने ही वाली है और वे कम आयू के लोगों के साथ डेट कर रही है तो क्यों नहीं। इसके बाद उन्होंने गुगल के सर्च इंजन पर देखा को उन्हे डेटिंग ऐप कौगर लाइफ का की जानकारी मिली इसका मकसद ‘कौगर सिंगल्स और हॉट युवा पुरुषों’ को मिलाना है. यह देखकर मुझे अच्‍छा लगा।

केली ने आगे बताया कि उसके इस ऐप पर तुंरत प्रोफाइल बनाई लेकिन वह कुछ दिन इस ऐप को उपयोग करने के लिए भूल गई। बाद में जब उन्होंने कई दिनों बाद ऐप खोला और प्रोपाइल पर गई है तो बहुत सारे क्लिक थे। जिसके बाद उनके प्रोफाइट हिट हो चुकी थी। केली ने कहा कि उन्हें यह देखकर आश्चर्य हो गई कि आखिर मुझे कौन डेट करना चाहता है इसके बाद उन्हे काफी खुशी मिली।

केली ने तुरंत एक प्रोफाइल बनाई, लेकिन वह कुछ दिन इस्‍तेमाल करने के बाद इसे भूल गईं. बाद में जब लौटी तो प्रोफाइल पर बहुत सारे क्‍ल‍िक थे. मेरी प्रोफाइल हिट हो चुकी थी. केली ने कहा, यह देखकर मैं आश्चर्यचक‍ित रह गई कि आख‍िर मुझे कौन डेट करना चाहता है. मैं खुशी में फूले नहीं समा रही थी. मैं उस शख्‍स से मिलना चाहती थी. ढेर सारी बातें करना चाहती थी. लेकिन डर भी लग रहा था कि कहीं मैं पागलों की तरह सबके सामने खुद को उजागर तो नहीं कर रही. फ‍िर भी मैं आगे बढ़ गई.


 

calender
26 June 2023, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो