Watch: गाड़ी से अपना कंट्रोल न खोए, नहीं तो...' सोशल मीडिया पर वीडियो देख लोग रह गए दंग... देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने इसके कैप्शन में लिखा कि गाड़ी पर कंट्रोल ना खोये, नहीं तो हो सकता है मोये मोये.

Sachin
Sachin

Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. वीडियो पोस्ट करने के दौरान दिल्ली पुलिस ने लोगों को चेतावनी देने के साथ सतर्कता बरतने के लिए भी जागरूक करने का काम कर रही है. दिल्ली पुलिस ने शहर बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए इस वीडियो को साझा किया है. 

दिल्ली पुलिस ने लोगों को चेताया 

इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने इसके कैप्शन में लिखा कि गाड़ी पर कंट्रोल ना खोये, नहीं तो हो सकता है मोये मोये. इस वीडियो को अभी तक एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1.7 से यूजर्स रिट्विट कर चुके हैं और 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें कि इस सूचना पर दिल्ली पुलिस की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

लोगों ने दी जमकर प्रतिक्रिया

इस वीडियो ने उदासी, भावना, या नाटक से भी स्थितियां का प्रतिनिधित्व करने के लिए ध्वनि प्रभाव के रुप में लोकप्रियता हासिल की है. इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर्स ने लिखा कि जवान हो या बूढ़ा, टू व्हीलर पर बैठने से पहले न भूलें हेलमेट. एक ने कहा कि मुंबई आप और हम मिलकर भी लोगों से मोये-मोये के लिए जागरूक करें. 

calender
28 November 2023, 02:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो