Viral Video: दूल्हे की बहन शादी की बग्गी पर चढ़कर रही थी शानदार डांस, घोड़ीवाले देख लोग बोले- पैसा वसूल है, भैय्या

Wedding Viral Video: वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि घोड़े की एक बग्गी पर दूल्हे के साथ दो लड़कियां भी बैठी है. दूल्हे के साथ वह दो लड़किया भी डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

Sachin
Sachin

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर शादी के शानदार वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, इन वीडियो में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसमें लोग ओप्स मूमेंट का शिकार भी हो जाते हैं. इन दिनों शादी का एक वीडियो इंटनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़कियों शादी की बग्गी पर चढ़कर झूम रही हैं और लोग अब इस पर काफी मजे लेकर शेयर कर रहे हैं. 

घोड़ेवाले की आई मौज 

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि घोड़े की एक बग्गी पर दूल्हे के साथ दो लड़कियां भी बैठी है. दूल्हे के साथ वह दो लड़किया भी डांस करती हुई दिखाई दे रही है. इसके सामने घोड़ीवाला भी मौजूद है. घोड़ेवाले के लेफ्ट और राइट में लड़कियां डांस कर रही है. इस दौरान घोड़ीवाला पीछे मुड़कर देखता है. अब इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बड़े मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को @chutiyapa_overdose के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. वायरल वीडियो को अभी तक तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

यूजर्स ने वीडियो देखकर लिए खूब मजे 

सोशल मीडिया वायरल वीडियो में दोनों लड़कियां घोड़ीवाले के नजदीक में आकर डांस कर रही है, जिसे देखने के बाद यूजर्स बड़े मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि हे भगवान तेरी लीला अपरंपार है. दूसरे ने कहा- चाचा जी रेस्ट करिए नहीं तो रेस्ट इन पीस हो जाएगा. तीसरे ने कहा कि चाचा की मौज आ गई रे बाबा. चौथे ने यूजर्स ने लिखा कि लाइफ हो तो ऐसी हो. 

calender
16 January 2024, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो