ये इश्क है क्या एक रोग...80 साल के बुजुर्ग से 23 वर्षीय लड़की ने रचाई शादी,घर वालों से तोड़ा रिश्ता

Viral News: चीन से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 80 वर्षीय चीनी व्यक्ति ने वृद्धाश्रम में काम करने वाली 23 वर्षीय लड़की से शादी कर ली. एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला चीन के हेबेई प्रांत का है, जहां ज़ियाओ फ़ांग नाम की लड़की, जो वृद्धाश्रम में काम करती थी और वहां उसकी मुलाकात मि. ली नामक बुजुर्ग व्यक्ति से हुई थी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: अक्सर लोगों द्वारा सुना जाता है कि प्यार अंधा होता है. वो जात-पात, धर्म, रंग-रूप और उम्र नहीं देखता. आपने ऐसे कई मामले देखे या सुने होंगे जब लोगों को खुद से 20-30 साल छोटी लड़कियों से भी प्यार हो जाता है और फिर बाद में वो एक दूसरे से शादी भी कर लेते हैं. इस बीच पड़ोसी देश चीन से भी इसी तरह की एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 80 वर्षीय चीनी व्यक्ति ने वृद्धाश्रम में काम करने वाली 23 वर्षीय लड़की से शादी कर ली. 

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला चीन के हेबेई प्रांत का है, जहां ज़ियाओ फ़ांग नाम की लड़की, जो वृद्धाश्रम में काम करती थी और वहां उसकी मुलाकात मि. ली नामक बुजुर्ग व्यक्ति से हुई. दोनों जल्दी ही अच्छे मित्र बन गए और  धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद उन्होंने शादी करने का फ़ैसला किया. बता दें, कि लड़की के परिवार को उसका रिश्ता मंज़ूर नहीं था और उसने ली से शादी करने के लिए अपने माता-पिता से सभी संबंध खत्म कर दिए. 

इस वजह से एक दूसरे पर आकर्षित हुए दोनों 

रिपोर्ट में मिली जानकारी के अनुसार, लड़की ने उस आदमी की परिपक्वता, स्थिरता और बुद्धिमत्ता की वजह से  उसकी ओर आकर्षित हुई थी. वहीं ली को शियाओनफैंग से उसकी युवा ऊर्जा और दयालुता की वजह से प्यार हो गया. 

दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस 

एक चीनी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने हाल ही में एक सादे समारोह में शादी की.  इस समारोह में उनके परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था. नए जोड़े की कई 'प्यार भरी' तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिनमें दोनों को कैमरे के सामने रोमांटिक पोज देते देखा जा सकता है. शियाओनफैंग और ली की रोमांटिक कहानी ने सोशल मीडिया पर गरमागरम बहस छेड़ दी, कई लोगों ने लड़की पर पैसे के लिए एक बुजुर्ग व्यक्ति से शादी करने का आरोप लगाया, जबकि कई लोगों ने उसके साहस और ली के प्रति प्यार की सराहना की है. 

calender
14 June 2024, 07:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो