Imran Khan: पुलिस की कार्रवाई पर भड़के इमरान खान, कहा-'घर पर मेरी पत्नी अकेली है'

शनिवार को पूर्व पीएम इमरान खान की इस्लामाबाद कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस लाहौर स्थित उनके घर का दरवाजा तोड़कर घुस गई। पुलिस की इस कार्रवाई पर भड़के इमरान खान ने कहा कि उनकी बेगम घर पर अकेली है और यह योजना के तहत किया जा रहा है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Pakistan Police in Imran Khan House: पाकिस्तान में पिछले कई दिनों ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस और उनके समर्थकों में बवाल जारी है। शनिवार को एक बार फिर इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प की खबरे सामने आई है। यह घटना उस दौरान हुई जब इमरान खान पेशी के लिए इस्लामाबाद कोर्ट गए।

दरअसल, इमरान खान तोशखाना मामले में इस्लामाबाद कोर्ट ने तलब किया था। शनिवार को खान कोर्ट के समक्ष पेश होने वाले थे। इमरान खान के लाहौर से जाने के तुरंत बाद पुलिस ने उनके घर पर छापेमारी की और पीटीआई समर्थकों को तितर-बितर किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को पुलिस इमरान खान के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई है। उस दौरान इमरान खान घर पर मौजूद नहीं थे। इमरान खान पेशी के लिए इस्लामाबाद कोर्ट जा रहे थे। इस दौरान लाहौर के जमान पार्क स्थित इमरान खान के घर पर एक बार फिर हिंसक झड़प देखने को मिली है। इमरान खान के समर्थकों और पुलिस में पथराव और मारपीट को लेकर पुलिस ने 1000 से अधिक पीटीआई कार्यकर्ताओं को नोटिस भी जारी किया। पुलिस ने कहा कि अगर यह कार्यकर्ता इमरान खान की रैली में नजर आते है तो इन्हे गिरफ्तार किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे

वीडियो वहीं सोशल मीडिया पर इमरान खान के घर चल रही पुलिस कार्रवाई के वीडियो वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि लाहौर पुलिस इमरान खान के समर्थकों पर कार्रवाई कर रही है। यह वीडियो लाहौर के जमान पार्क स्थित इमरान खान के घर के बताए जा रहे है।

पूर्व पीएम के घर की गई छापेमारी को लेकर इमरान खान ने पाकिस्तान पुलिस पर निशाना साधा है। इमरान खान ने कहा कि घर पर उनकी पत्नी बुशरा बेगम अकेली हैं। आखिर लाहौर पुलिस ने किस कानून के यह अभियान चला रही है। उन्होंने इस कार्रवाई को लंदन योजना का हिस्सा बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान के लाहौर स्थित घर के बाहर का माहौल बेहद खराब बताया जा रहा है। इस दौरान पुलिस पर फायरिंग भी की गई है। इसके जवाब में पाकिस्तानी सुरक्षाबलों ने इमरान खान के घर के बाहर मौजूद पीटीआई कार्यकताओं की पिटाई की है।

calender
18 March 2023, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो