इस्तांबुल: 24 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, वीडियो हुआ वायरल

तुर्की के इस्तांबुल शहर में बड़ा हादसा हो गया। यहां 24 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। निचली मंजिल से शुरू हुई आग ने एक-एक कर सभी फ्लोर को चपेट में ले लिया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Caught On Camera: तुर्की के इस्तांबुल शहर में बड़ा हादसा हो गया। यहां 24 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। निचली मंजिल से शुरू हुई आग ने एक-एक कर सभी फ्लोर को चपेट में ले लिया। अग्निकांड का वीडियो वायरल हुआ है।

घटना इस्तांबुल के फिकिरटेपे में हुई। वीडियो में जलती हुई बिल्डिंग के आसपास आपातकालीन प्रतिक्रिया वाहनों की उपस्थिति को भी दिखाया गया है, क्योंकि भीड़ देखने के लिए इकट्ठा होती है। अभी यह साफ नहीं है कि यह इमारत एक होटल है या आवासीय बिल्डिंग।

 

साथ ही आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। घटनास्थल के ताजा वीडियो में आग पर काबू पा लिया गया है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बता दें, कुछ दिन पहले तुर्की की राजधानी के इसी इलाके में इसी तरह का अग्निकांड सामने आया था।

यह घटना पिछले हफ्ते की है। तब पुलिस ने कहा था कि गैस रिसाव के कारण फिकिरटेपे में ही एक आवासीय इमारत में बड़ा विस्फोट हुआ था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी और एक अन्य घायल हो गया था। उस आग के दौरान इस्तांबुल के गवर्नर अली येरलिकाया ने कहा था, 'विस्फोट इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर हुआ और आग पड़ोसी की इमारत में फैल गई'।

calender
16 October 2022, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो