Elon Musk के फैसले के बाद भारत में हुए कई लोग बेरोजगार

Elon Musk ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट की ट्विटर की जब से कमान सभाली तब से लोगों की फायरिंग शूरू कर दी है व कंपनी की तरफ से पहले कई कर्मचारी को निकालने को ईमेल मिल चुका है, इसके बाद ट्वीटर इंडिया ऑफिस के बाहर कई लोगों की आखों में आंसू व कई

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Elon Musk ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट की ट्विटर की जब से कमान सभाली तब से लोगों की फायरिंग शूरू कर दी है व कंपनी की तरफ से पहले कई कर्मचारी को निकालने को ईमेल मिल चुका है, इसके बाद ट्वीटर इंडिया ऑफिस के बाहर कई लोगों की आखों में आंसू व कई लोग काफी परेशान है, आपको बता दे कि कार्मचारी को बाहर का रास्ता दिखाने वाला ईमेल ट्वीटर के विश्वभर में काम करने वाले अधिकतर कार्मचारियों के पास पहुंच चुका है।

आज सुबह ट्विटर इंडिया के दफ्तर के सामने का माहौल बड़ा ही दुख भऱा नजर सामने आ रहा है, जानकारी के अनुसार कई लोग एक दुसरे के साथ अपनी परेशानियों को शेयर करते नजर तो कुछ लोगों की आखें नम नजर आई, ट्वीटर की ओर से कई लोगों को भेजे गए मेल में कहा गया था कि शुक्रवार यानी आज शाम तक ऑफिस छो़ड़ दे।

जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि इस ईमेल के मिलने के बाद कई लोगों ने अपने ऑफिशियल आकाउंट को लॉगआउट कर दिया और वे आपना सामान लेकर बाहर आ गए, इस दौरान न ही उनसे कुछ पूछा गया और न ही उनके ऑफिसर से इस मामले में कोई बात हुई है। ट्विटर के नए बोस ने आधे से ज्यादा यानी 50 प्रतिशत कर्मचारियों को बाहर निकालने का फैसला ले लिया। ऐसे में ट्विटर ने कम से कम 7500 कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया।

Elon Musk के बड़े फैसले

ट्विटर ने नए बोस बनते ही Elon Musk ने कई बड़े- बड़े फैसले ले रहे है, जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे ही इन्होने सबसे पहले ट्विटर के सबसे बड़े आधिकारी पाराग अग्रवाल को बाहर किया व फिर कोषाध्य़क्ष को हाल ही Elon Musk ने एक बड़ा फैसला लिया था कि ब्लू टिक के लिए 660 रूपये हर महीने चुकाने होंगे।

और पढ़े...

 

Elon Musk ने शुरू की ट्विटर के कर्मचारियों की छंटनी!

calender
04 November 2022, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो