Byju’s News : Byju’s के फाउंडर रवींद्रन ने अपने वर्कर्स के लिए लिखा नोट, ‘कहा यह कंपनी मेरी जिंदगी है’

Byju’s ceo : बायजू के संस्थापक ने कर्मचारियों को नोट में लिखा कंपनी लंबे समय से संकटों का सामना कर रही है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Byju’s ceo : देश के सबसे बड़ा स्टार्टअप में से एक बायजू को लंबे समय से कई तरह के संकटों का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने हाल में 1000 कर्मचारियों की छंटनी की थी। इस फैसले से बड़ी संख्या में लोग प्रभावित हुए। अब फाउंडर बायजू रवींद्रन ने अपने कर्माचारियों को एक इमोशनल नोट लिखा है। जिसमें उन्होंने ई-मेल के माध्यम से वर्कर्स तक पहुंचाया है, उन्होंने नोट में कहा कि बायजू सिर्फ मेरा काम नहीं है बल्कि जिंदगी है।

फाउंडर रवींद्रन का नोट

बायजू के संस्थापक ने कर्मचारियों को नोट में लिखा कंपनी लंबे समय से संकटों का सामना कर रही है। संकट की इस घड़ी में वर्कर्स की छंटनी आखिरी विकल्प था। इस नोट में बोर्ड से निकलने से ऑडिटर के इस्तीफे और लेंडर्स के साथ विवाद सभी बातों को शामिल किया गया था। आपको बता दें कि फाउंडर रवींद्रन ने इस सभी मुद्दों को लेकर कुछ घंटे पहले टाउन हॉल में संबोधित किया था।

मेरा काम मेरी जिंदगी है- रवींद्रन

रवींद्रन ने नोट में कहा कि यह कंपनी केवल मेरा काम नहीं है, यह मेरी जिंदगी है। उन्होंने आगे कहा कि 18 वर्षों ले मैंने प्रतिदिन 18 घंटे से ज्यादा समय बायजू को दिया है। मैंने इस कंपनी में अपना दिल और आत्मा लगा दी है और मैं यह काम कम से कम 30 सालों तक और करना चाहता हूं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 29 जून की शाम को रवींद्रन यह तरह का मेल कर्माचारियों कतो भेजा था।

ऑडिटर का इस्तीफा

हाल ही में कंपनी के बोर्ड के तीन सदस्यों ने अपना इस्तीफा दे दिया था। कंपनी के साथ परिचालन के मुद्दों पर हुए मतभेद के बाद यह कदम उठाया था। वहीं बायजू के एक ऑडिटर ने भी कंपनी को अलविदा कह दिया था

calender
30 June 2023, 01:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो