Death by Cake: फर्जी निकली केक डिलीवरी करने वाली शॉप, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Death by Cake: पंजाब के पटियाला में हाल ही में एक 10 साल की बच्ची की मौत हो गया था. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि शॉप का मालिक फरार है.

JBT Desk
JBT Desk

Death by Cake: पंजाब के पटियाला में केक खाने के बाद 10 साल की बच्ची की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार के लोगों ने बेकरी के मालिक समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. इस दुखद घटना पर डिलीवरी ऐप जोमैटो ने दुख जताते हुए इस फर्म को अपनी लिस्ट से बाहर कर दिया है. इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पटियाला पुलिस ने इस मामले में चार लोगों की पहचान की है और उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया है. चारों की पहचान ग्रीन व्यू कॉलोनी के गुरमीत सिंह, रंजीत, पवन मिश्रा और विजय कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

मृत बच्ची के परिवार ने आरोप लगाया है कि केक खाने वाले परिवार के पांच अन्य सदस्य भी बीमार पड़ गए. परिवार ने कहा कि वे उसकी मौत का कारण जानने के लिए स्वास्थ्य विभाग के पास केक ले गए लेकिन स्वास्थ्य अधिकारियों ने उन्हें वापस लौटा दिया. इसके बाद परिवार ने बेकरी शॉप के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई . पुलिस ने केक सप्लाई करने वाली कान्हा बेकरी के खिलाफ एक्शन लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला पंजाब के पटियाला का है. यह एक बच्ची की मौत केक खाने से हो गया है. इस बच्ची का नाम मानवी था जो 10 साल की थी. 24 मार्च को इस बच्ची का बर्थडे मनाने के लिए परिवार वालों ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से केक ऑर्डर की थी जिसको खाने के बाद इस बच्ची की मौत हो गई. मानवी के परिवार ने पुलिस को बताया कि सोने के बाद मानवी ने सुबह-सुबह पानी मांगा और वापस सो गई. उन्होंने कहा कि बाद में जब उन्होंने उसकी जांच की तो वह बेहोश थी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

calender
01 April 2024, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो