Stealing Tomatoes: दोहरे शतक की ओर जा रहे टमाटर पर हुई चोरी, बेंगलुरु में 3 लाख के टमाटर लदा ट्रक लूट ले गए बदमाश

Stealing Tomatoes:बेंगलुरू के पास चिक्काजाला में रोज रेज की आड़ में तीन लोगों के एक गिरोह ने कथित तौर पर टमाटर से लदे एक ट्रक का पीछा किया और फिर चोरी की घटना को दिया अंजाम

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

देशभर में टमाटर के बढ़ती कीमतों से हाहाकार मच गया. टमाटर की इस महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़ रखी दी है. टमाटर का भाव इस कदर बढ़ रहा है कि दोहरे सतक के नजदीक जा रहा है. इस बीच कई टमाटर को बचाने के लिए लोग सभी प्रकार के नियम अनपा रहे है. इस टमाटर दौड़ में बदमाश भी पीछे नहीं है, बीते एक सप्ताह पहले कर्नाटक टमाटर की चोरी की घटना सामने आई थी वहीं अब एक और मामला सामने आया है जो बेंगलुरू में कुछ बदमाशों ने टमाटर लदे ट्रक को लूट लिया है. 

जैसा की टमाटर के भाव के बारें में तो आपको बता ही होगा कि क्या रेट चल रहा है. इसी को देखते हुए एक टमाटर चोरी की घटना सामने आई है जो कि बेंगलुरू के पास चिक्काजाला में रोड रेज की आड़ में तीन लोगों के गिरोह ने कथित तौर पर टमाटरों से लदे एक ट्रक का पीछा किया. ट्रक का पीछा लगातार करते है फिर बीच रास्ते में ट्रक को रूकवाकर टमाटर लदे ट्रक लेकर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में करीब 2.5 टन टमाटर लदे थे. जिसकी कीमत 3 लाख के आस पास बताई जा रही है.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

किसान ड्राइवर ने बताया कि, किसान के पास पैसे नहीं थे और उन्होंने आरोपियों से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने किसानों की एक भी बात न मानी और इसके बाद आरोपी ने धक्का देकर बाहर फेंक दिया और टमाटर लदे ट्रक को लेकर फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और बताया कि जांच की जा रही है. 
 

calender
11 July 2023, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो