Pushpa 2 Shooting Postponed:'पुष्पा 2' के सेट पर खराब हुई अल्लू अर्जुन की तबीयत, डायरेक्टर ने रोकी शूटिंग

Pushpa 2 Shooting Postpone:साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जून की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल 'पुष्पा 2' के सेट पर एक्टर की तबीयत खराब हो गई है. जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Pushpa 2 Shooting Postpone: साउथ इंडस्ट्री के स्टाइलिश अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस निराश हो सकते हैं.

दरअसल, फिल्म के शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जून को चोट लग गई है. जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने शूटिंग को कुछ दिनों के लिए बीच में ही रोक दिया है.

शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन को लगी चोट-

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एक फाइटिंग सीन शूट करने के दौरान अल्लू अर्जून को पीठ पर गहरी चोट आई है. जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी है. वहीं अब दिसंबर के दूसरे हफ्ते से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की जाएगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म-

आपको बता दें कि, पुष्पा 2 अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अल्लू अर्जून को इस फिल्म में देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जून, फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू, अनुसूया भारद्वाज अहम किरदारों में नजर आएंगे.

calender
02 December 2023, 09:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो