Lok Sabha Election 2024: 'पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं', जयपुर में बोलीं सोनिया गांधी

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर विपक्षी नेताओं को भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि वह देश और लोकतंत्र को 'बर्बाद' कर रहे हैं. 

जयपुर पहुंची थी सोनिया 

गांधी ने जयपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ''देश का लोकतंत्र खतरे में है, संविधान को बदलने की साजिश रची जा रही है. पिछले 10 सालों में सरकार ने बेरोजगारी, महंगाई, असमानता, अत्याचार को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.''

नेताओं को धमकाया जा रहा

अपने संबोधन में सोनिया गांधी ने बीजेपी पर इल्जाम लगाया कि ''पीएम मोदी देश और देश के लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपोजिशन लीडर्स को डराने-धमकाने की राजनीति हो रही है और उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

प्रियंका भी रहीं मौजूद

सोनिया के साथ-साथ प्रियंका गांधी भी सरकार को घेरती नजर आईं. उन्होंने कहा कि ''देश में बेरोजगारी और महंगाई सबसे ज्यादा है, साथही शिक्षा पर बात करते हुए उन्होंने पेपर लीक मामले को उठाया. प्रियंका ने कहा कि ''हर राज्य में पेपर लीक हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि गरीबों, किसानों की बात कोई नहीं सुनता है.''

calender
06 April 2024, 02:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो