Avatar: अवतार द वे ऑफ वाटर' ओटीटी पर हुई रिलीज, जाने ओटीटी के किस प्लेटफॉम पर देख सकते है जैम कैमरून की 'अवतार

Avatar The Way Of Water On OTT: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का ओटीटी पर व्यूअर्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जैम कैमरुन ने दर्शकों के लिए खूशखबरी लेकर आए है, बता दें की जैम कैमरून की 'अवतार ओटीटी पर दस्तक दें चुकी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Avatar 2 OTT: 16 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई जेम्स कैमरून की 'अवतार: द वे ऑफ वाटर बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाने में कामयाब रही, हालांकि बहुत से भारतीय ओटीटी यूज़र ने अभी तक शानादार फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वाटर बॉक्स का मजा नहीं ले सके है, ऐसे में फिल्म निर्देशक ने 'अवतार: को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अगर आप'अवतार: द वे ऑफ वाटर को ओटीटी पर देखना चाह रहे है तो आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने की चाह रखने वाले सभी दर्शक इस फिल्म यानी 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' को disneymovieinsiders.com पर आप देख सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह फिल्म फिलहाल रेंट पर मौजूद है, इस फिल्म को आप आईट्यून्स (iTunes) और यूट्यूब (YouTube) से खरीद सकते है, इसकी हाईडेफिनेशन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 850 है और स्टैंडर्ड डेफिनेशन वर्जन की कीमत 690 है, इस वर्जन के साथ कुछ डिजिटल वर्जन में स्क्रीन के पिछे की भी कुछ खासियत दर्शकों को देखने को मिलेगी। लंबे समय के इंतजार के बाद 'अवतार: द वे ऑफ वाटर को व्यूअर्स ओटीटी पर देख पाएंगे।

अवतार का फस्ट सीक्वेल

2009 में रिलीज हुई जैम कैमरून की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया गया था, इसका फस्ट सीक्वेल सिनेमाघर में शानदार हिट हुआ था जिसके बाद दर्शक फिल्र्म के दुसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avatar (@avatar)

बॉक्स ऑफिस पर किया जबरदस्त कलेक्शन

जेम्स कैमरून की 'अवतार: द वे ऑफ वाटर बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही शानदार कलेक्शन किया, साथ ही इस फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड को तोड़ कर नए रिकॉर्ड अपने नाम किए है। आईएमडीबी (Imdb) ने इस फिल्म यानी जेम्स कैमरून की 'अवतार: द वे ऑफ वाटर को 7.8 की रेटिंग दी है।

calender
29 March 2023, 10:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो