फिल्म 'पठान' को लेकर सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को दिये बदलाव के सुझाव

फिल्म पठान पर विवाद बढ़ता देख अब सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को कई बदलाव करने के सुझाव भी दिये है। सेंसर बोर्ड की तरफ से कहा गया कि, "फिल्म पठान हाल ही में सर्टिफिकेशन के लिए CBFC एग्जामिनेशन कमिटी गई थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' को लेकर देशभर में काफी बवाल मचा हुआ है। दरअसल फिल्म पठान के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर ये सारा विवाद खड़ा हुआ है जिसके एक सीन में दीपिका ने भगवा कलर की बिकनी पहनी हुई है जिसके बाद हिंदू संगठन ने दीपिका के सीन पर आपत्ति जताई और फिल्म को बैन करने की मांग की।

धीरे-धीरे इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई और कई नेताओं ने इसको गलत बताया। विवाद बढ़ता देख अब सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को कई बदलाव करने के सुझाव भी दिये है। सेंसर बोर्ड की तरफ से कहा गया कि, "फिल्म पठान हाल ही में सर्टिफिकेशन के लिए CBFC एग्जामिनेशन कमिटी गई थी। CBFC गाइडलाइंस के हिसाब से फिल्म को बारीकी से देखा गया। कमिटी ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने की सलाह दी है। ये बदलाव फिल्म के गानों को लेकर भी हैं। कमिटी ने पठान के थिएटर में रिलीज से पहले रिवाइज्ड वर्जन को सब्मिट करने का आदेश दिया गया है।"

बता दे, जबसे 'पठान' फिल्म का 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज हुआ है तबसे देशभर में दीपिका और शाहरुख को लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। कई हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया कि शाहरुख और दीपिका ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

जहां एक तरफ इस गाने का विरोध हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इसको काफी पसंद भी किया जा रहा है। 'बेशर्म रंग' गाने पर अभी तक यूट्यूब पर 150 मिलियन व्यूज से ज्यादा हो गए है। बता दे, 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

य़े खबर भी पढ़ें............

42 की उम्र में शादी करने जा रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के 'अय्यर'

calender
29 December 2022, 12:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो