Bhediya New Poster: फिल्म भेड़िया का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस दिन जारी होगा ट्रेलर

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) अभिनीत फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का पहला लुक जारी हो गया है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Bhediya New Poster: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) अभिनीत फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का पहला लुक जारी हो गया है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में वरुण और कृति के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा की है। फिल्म का ट्रेलर इसी महीने की 19 तारीख को रिलीज होगा।

वहीं फर्स्ट लुक पोस्टर में में फुल मून के साथ वरुण धवन की आंखें बहुत ही खतरनाक लग रही हैं और साथ ही उनके अन्दर आग में जलता हुआ भेड़िया दिखाई दे रहा है। पोस्टर में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन भी नजर आ रही हैं। सिर पर वॉर्म कैप लगाए, मफलर लिए और शॉर्ट हेयर के साथ कृति बिलकुल ही अलग लुक में नजर आ रही हैं।

इस पोस्टर के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक हैं, जबकि दिनेश विजन ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म इसी साल 25 नवंबर को रिलीज होगी।

calender
17 October 2022, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो