Rajkumar Rao ने की South फिल्मों की तारीफ...वही नेपोटिज्म पर बोल दि ये बात

राजकुमार राव बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो हर किरदार में फिट हो जाते हैं. इसके अलावा अपने एक्टींग से उस किरदार में

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजकुमार राव बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो हर किरदार में फिट हो जाते हैं. इसके अलावा अपने एक्टींग से उस किरदार में जान फूंक देते है. 'लव सेक्स और धोखा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले राजकुमार राव अभी तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. और जल्द ही एक्टर की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' रिलीज होने को है.

इस फिल्म के रिलीज से पहले एक्टर ने इंडस्ट्री में चले आ रहे नेपोटिज्म के मुद्दे को उठा कर उस पर बहस छेड़ दी है...वही साउथ फिल्म इडंस्ट्री की भी जमकर तरीफ की है. राजकुमार राव की फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके ट्रेलर ने दर्शकों के रौंगटे खड़े कर दिए थे. इन दिनों राजकुमार अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं...और इसी बीच उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात जाहिर करते हुए कहा, 'नेपोटिज्म हमेशा रहेगा, लेकिन अब लोगों के पास कई मौके भी हैं. मेरे कुछ दोस्त हैं जो मेरे साथ पढ़ाई किया करते थे और अब इंडस्ट्री में अपनी पहचान हासिल कर रहे हैं.

ओटीटी प्लेटफार्मों का धन्यवाद. जयदीप अहलावत जिन्होंने 'पाताल लोक' में शानदार काम किया. साथ ही ‘स्कैम 1992’ में प्रतीक गांधी ने बेहतरीन अभिनय किया. नेपोटिज्म रहेगा लेकिन अब आपका काम बोलेगा.' साथ ही उन्होंने हिट फिल्मों और उन्हें पसंद की जाने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए बताया, 'हिट फिल्मों का फॉर्मूला कोई नहीं जानता है. बस आपको कोशिश करते रहना है और फिर इसे नियति पर छोड़ देना है. मैंने सच में इस बारे में नहीं सोचा है कि साउथ की फिल्में अच्छा क्यों कर रही हैं, शायद इसलिए कि वो अच्छी फिल्में हैं, कड़ी मेहनत दिखाती हैं. लेकिन मेरा मानना है कि सिनेमा कई चीजों से गुजरता है.

एक समय हम स्विट्जरलैंड में गाने की शूटिंग कर रहे थे, फिर हमने छोटे शहरों की कहानियां सुनाना शुरू किया और अब ये जीवन से बड़े सिनेमा का समय है जो साउथ इंडस्ट्री कर रही है.' बता दें 15 जुलाई को रिलीज होने वाली राजकुमार राव की फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस उनके साथ सान्या मल्होत्रा अहम रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म 2020 में आई तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है जो इस नाम से ही रिलीज हुई थी. इसके अलावा 'भीड', 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्टर की अपकमिंग फिल्मे हैं.

calender
06 July 2022, 07:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो