रणवीर- कृति सेनन ने किया काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन, मनीष मल्होत्रा भी साथ दिखें

Bollywood: रणवीर और कृति के साथ बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा यूपी के वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन-पूजन करने पहुंचे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Bollywood:  बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री कृति सेनन के साथ बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बीते दिन यूपी के वाराणसी पहुंचे. इस दौरान तीनों ने एक साथ काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन पूजन करते नजर आए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब देखने को मिल रही है. देखा जा रहा है कि तीनों महादेव के भक्ति भाव में पूरी तरह से डूबे हुए हैं.

रणवीर और कृति को एक साथ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों शायद किसी फिल्म में एक साथ दिखाई देने वाले हैं. मगर खबर मिल रही है कि रणवीर और कृति फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंप वॉक का हिस्सा बनने वाराणसी पहुंचे थे. रणवीर सिंह और कृति सेनन की फिल्म बहुत जल्द आने वाली हैं. डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई फिल्म 'सिंघम अगेन' और 'डॉन 3' में रणवीर सिंह दिखाई देंगे. साथ ही कृति सेनन फिल्म दो पत्ती' में नजर आने वाली हैं.

काशी विश्वनाथ मंदिर के किए दर्शन- पूजन

रणवीर सिंह व कृति सेनन जब पूजा करने पहुंचे तब दोनों स्टार्स ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए थे. अभिनेत्री कृति सेनन पीले रंग का कुर्ता-पायजामा पहनी हुई थी. साथ ही रणवीर सिंह ने व्हाइट कुर्ता पहना था. पूजा के दरमियान बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पिंक और वाइट कलर के ड्रेस में देखे गए. इतना ही नहीं इन तीनों ने अपने फैंस से भी मुलाकात की सेल्फी खिंचवाई और हाथ मिलाएं.

वहीं रणवीर सिंह से जब काशी विश्वनाथ मंदिर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मुझे काशी विश्वनाथ मंदिर आकर जो अनुभव हुआ है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं. मैं हमेशा से भगवान शिव का भक्त हूं और मैं यहां पहली बार आया हूं. मैं अगली बार अपनी मां के साथ यहां आना चाहूंगा. जबकि कृति सेनन ने कहा कि "मैं पहले भी यहां आई थी मगर मैं दर्शन-पूजन नहीं कर पाई थी.

calender
15 April 2024, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो