फिल्म 'मुंज्या' में क्या है खास, सिनेमाघरों में लग रही जबरदस्त भीड़, पढ़ें रिव्यू

फिल्म मुंज्या की असल कहानी ये है कि इसमें मुंजा नाम का एक बच्चा है, जिसे मुन्नी नामक लड़की से एकतरफा प्यार हो जाता है. जिसकी उम्र उससे 7 साल ज्यादा है.

JBT Desk
JBT Desk

मोना सिंह और शारवरी वाघ स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. रिलीज होते ही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की जबरदस्त भीड़ लग रही है. दरअसल फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर तो पहले ही दर्शकों के बीच आ चुका था.

मगर अब ये फिल्म अपनी कहानी और कलेक्शन को लेकर भी खूब चर्चाओं में है. साथ ही फिल्म को दर्शकों की तरफ से बहुत अच्छा रिव्यू मिल रहा है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने 3 दिन में 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. 

बॉक्स ऑफिस पर 3 दिनों में मचा तहलका 

फिल्म 'मुंज्या' ने अपनी कमाई से मनोज बाजपेयी स्टारर 'भैया जी' और राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की 'श्रीकांत' को पीछे कर दिया है. इस फिल्म ने पहले दिन ही 4 करोड़ की कमाई करके हर किसी को चौंका दिया था, वहीं दूसरे दिन 6.75 और तीसरे दिन 7.75 का कलेक्शन करके हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक केवल तीन दिनों में फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 19 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

'मुंज्या' की कहानी है बहुत बेहतरीन 

'मुंज्या' में एक बहुत ही खौफनाक कहानी को दर्शाया गया है. ये फिल्म मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी की तरह है. मुंज्या का क्रेज बहुत अधिक दिखने को मिल रहा है. क्योंकि ये फिल्म मराठी लोककथाओं पर आधारित है, जिनमें एक क्रीचर की कहानी दिखाई गई है. ये फिल्म भारत की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें लीड कैरेक्टर को पूरी तरह से सीजीआई की सहायता से तैयार किया गया है इसलिए फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं.आपको बता दें कि फिल्म मुंज्या में शरवरी और अभय के अलावा मोना सिंह भी अहम भूमिका में हैं. 

calender
10 June 2024, 06:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो