Box Office Report: 'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' के बीच टक्कर, 'सत्यप्रेम की कथा' की थमी रफ्तार

Box Office Report: हॉलीवुड फिल्म 'बार्बी' इन दिनों धूम मचा रही है, जिसका असर दूसरी फिल्मों पर भी देखने को मिल रहा है. ''बार्बी'' और ''ओपेनहाइमर'' के बीच सीधी टक्कर है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • रिलीज़ के 17 दिन बाद भी 'बार्बी' का जलवा बरक़रार
  • 'ओपेनहाइमर' ने अब तक 4350 का बिजनेस किया

Box Office Update: सिनेमाघरों में इस समय कई बड़ी फिल्में लगी हुई हैं, जिन्होने बंपर कमाई की है. "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. लगभग 17 दिन पहले रिलीज़ हुई "बार्बी" अभी भी कमाई कर रही है. इसके साथ ही "ओपेनहाइमर" का जलवा अभी भी बरक़रार है. दूसरी तरफ "सत्यप्रेम की कथा" और "मिशन इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट वन" की कमाई अब थम चुकी है.

'बार्बी' ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड 

वर्ल्डवाइड की बात की जाए तो ग्रेटा गर्विग फिल्म 'बार्बी' ने काफी अच्छी कमाई की है. 21 जुलाई को रिलीज़ हुई इस फिल्म की कमाई अभी भी जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अब तक लगभग 42.22 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ये फिल्म 8 हजार करोड़ के करीब कमाई कर चुकी है. 

'बार्बी' ने वर्ल्डवाइड बिजनेस में टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल को पछाड़ दिया है. सिर्फ नॉर्थ अमेरिका में इस फिल्म ने वीकेंड पर 74 मिलियन की कमाई की. 

ओपेनहाइमर की इंडिया में कमाई

अमेरिकन साइंटिस्ट जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोपिक को भी 'बार्बी' ने पीछे छोड़ दिया है. 'बार्बी' का इंडिया में कम बिजनेस हुआ वहीं ओपेनहाइमर को हिंदी में बहुत पसंद किया गया. इंडिया में 'ओपेनहाइमर' ने 12.13 करोड़ की ही कमाई की लेकिन फिल्म का इंग्लिश में टोटल संडे कलेक्शन 4.12 करोड़ रहा. इंग्लिश में इस ओपेनहाइमर ने 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है. अगर वर्ल्डवाइड बात की जाए तो 'ओपेनहाइमर' ने अब तक 4350 का बिजनेस किया है.

इसके साथ ही कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' और टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल-डेड डेड रेकनिंग पार्ट वन' की कमाई अब थम चुकी है. 'सत्यप्रेम की कथा' ने वर्ल्डवाइड 125.8 करोड़ की कमाई की. इंडिया की बात करें को फिल्म ने 83.85 करोड़ की कमाई की है. 
 

calender
07 August 2023, 09:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो